Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

प्रतापगढ़ः मंत्री ने SP को दी धमकी, विशेष जाति के पक्ष में काम करने का बनाया दबाव

राजस्थान सरकार के मंत्री नंदलाल मीणा पुलिस अधीक्षक को धमकाते हुए कहा कि आपको यहां जातिवाद के चलते लाया गया है। और आपको अपने समाज और जाति के लोगों की मदद करनी ही पड़ेगी। ऐसा नहीं करने पर आपका तबादला कर किसी अन्य पुलिस अधिकारी की नियुक्ति की जाएगी।

प्रतापगढ़ः मंत्री ने SP को दी धमकी, विशेष जाति के पक्ष में काम करने का बनाया दबाव
X

अधिकारियों को लेकर मंत्रियों के बर्ताव का एक और मामला सामने आया है। जिसमें राजस्थान सरकार के एक मंत्री भरी सभा में पुलिस अधीक्षक को उनकी जाति के लोगों के समर्थन में कार्रवाही करने का दबाव बनाते और धमकाते है।

यही नहीं मंत्री ने विशेष जाति के पक्ष में कार्रवाही नहीं करने पर उनका तबादला करने तक की धमके दे डाली। मामला राजस्थान का है जहां मंत्री नंदलाल मीणा पुलिस अधीक्षक को धमकाते हुए कहते है कि आपका यहां जातिवाद के चलते लाया गया है।

और आपको अपने समाज और जाति के लोगों की मदद करनी ही पड़ेगी। यही नहीं मंत्री नंदलाल मीणा ने पुलिस अधीक्षक के विशेष जाति के पक्ष में और उनको समर्थन नहीं देने की सूरत में उनके बदले किसी अन्य पुलिश अधिकारी को लाने तक की धमकी दे डाली।

ये है पूरा मामला

राजस्थान सरकार के जनजाति विकास मंत्री नंदलाल मीणा बुधवार को सालमगढ़ उपद्रव मामले में बड़ी साखथली ग्राम पंचायत पहुंचे जहां उन्होंने आदिवासी बालिका से दुष्कर्म और सालमगढ़ उपद्रव मामले में आदिवासी समाज के सैकड़ों लोगों की बैठक ली थी।

मंत्री ने कथित दुष्कर्म पीड़िता सहित आम्बीरामा ग्राम पंचायत के सरपंच पति तोलाराम मीणा सहित समाज के अन्य लोगों से बात कर मामले की जानकारी ली। मंत्री नन्दलाल मीणा ने दुष्कर्म मामले में पुलिस की अपराधियों से मिलीभगत बताई और कहा कि पुलिस ने मामले में उचित कार्रवाई नहीं की।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story