Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जयपुर में क्रिस्टल पॉम मॉल से गिरकर युवक की मौत, पुलिस कर रही है जांच

जयपुर में आठ मंजिला क्रिस्टल पॉम मॉल से गिरकर आज एक युवक की मौत हो गई। यह एक हादसा है या फिर खुदकुशी अभी इस पर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

Janpad Panchayat candidates husband died in a road accident
X
Janpad Panchayat candidate's husband died in a road accident

जयपुर में आज 22 गोदाम सर्किल के पास क्रिस्टल पॉम मॉल से गिरकर एक युवक की मौत का मामला सामने आया है। यह क्रिस्टल पॉम मॉल आठ मंजिला है। युवक की मौत किस मंजिल से गिरकर हुई है इसका अभी पता नहीं चल पाया है। यह एक हादसा है या फिर खुदकुशी अभी इस पर कोई खुलासा नहीं हुआ है। युवक की उम्र करीब 30-35 वर्ष के बीच बताई जा रही है। पुलिस मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज भी खंगाल रही है।

एसीपी अशोक नगर नेमीचंद खारिया ने बताया कि दोपहर करीब पौने 1 बजे क्रिस्टल पॉम मॉल से युवक की मौत की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई की। इस हादसे की सूचना मिलते ही अशोक नगर थाना पुलिस और उच्चाधिकारी जब मौके पर पहुंचे तो घटनास्थल पर युवक का शव पड़ा था। वहां काफी संख्या में लोग इकट्‌ठा हो गए थे। पुलिस ने भीड़ को हटाते हुए शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया।

एसीपी नेमीचंद ने बताया कि घटनास्थल पर ऐसा कोई प्रत्यक्षदर्शी नहीं मिला जिसने उस युवक को गिरते हुए देखा हो। पुलिस ने कहा कि हादसे के सभी पहलुओं से पर्दा हटाने के लिए हम सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे है। फिलहाल युवक की शिनाख्त तक नहीं हो पाई हैं।


Next Story