Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोधपुर में बदमाशों ने बाइक सवार को कुचला, पीछा करने पर युवक की चाकूओं से गोदकर हत्या

राजस्थान में बदमाशों के दुस्साहस का बड़ा मामला सामने आया है। प्रदेश के जोधपुर जिले में बीती रात कार सवार हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने पहले एक बाइक सवार को कुचल का मार दिया, उसके बाद बाइक सवार को टक्कर मार घायल कर दिया जब उसके साथी ने बाइक से बदमाशों का पीछा किया तो उसे भी चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया।

फ्लाईओवर से 20 फुट  नीचे गिरे बाइक सबार दो दोस्त, मौत
X
बाइक सबार (फाइल फोटो )

राजस्थान (Rajasthan) में बदमाशों के दुस्साहस का बड़ा मामला सामने आया है। प्रदेश के जोधपुर (Jodhpur) जिले में बीती रात कार सवार हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने पहले एक बाइक सवार को कुचल का मार दिया, उसके बाद बाइक सवार को टक्कर मार घायल कर दिया जब उसके साथी ने बाइक से बदमाशों का पीछा किया तो उसे भी चाकुओं से गोदकर मौत के घाट उतार दिया गया।

ये पूरा मामला जिले के प्रतापनगर थाने का है जहां शुक्रवार रात हिस्ट्रीशीटर (History Sheeter) आदिल अपने साथी इरफान, फराज, आसिब के साथ कार में बैठकर जा रहा था। कार से कबीर नगर के बाइक सवार बाबूलाल को कुचल दिया जिसकी मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कार सवार वहां से भागे।

गलत साइड से कार ले जाते हुए बदमाशों ने बाइक सवार को टक्कर मार दी। जिससे पीछे बैठा युवक घायल हो गया। बाइक चला रहे युवक ने कार को रोकने के लिए बदमाशों का पीछा किया। बदमाशो ने आगे ईदगाह के पास कार रोक दी। और उतरकर बाइक सवार युवक पर चाकुओं से हमला कर दिया।


युवक जोरावर सिंह वहीं तड़पते तड़पते दम तोड़ दिया। घटना की जानकारी होने पर पुलिस पहुंची और लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने शुरुआती जांच में कहा कि ये हादसा है पर जब मामले की तफ्शीश से जांच की गई तो एसीपी विक्रम सिंह ने बताया कि एक हादसा था दूसरी हत्या है।

इस घटना के बाद पुलिस पर भी सवाल उठने लगे। लोगों ने सवाल किया कि मेनरोड पर युवक पर चाकुओं से हमला होता है। और वह सड़क पर ही दम तोड़ देता है आखिर पुलिस की गश्त करती टीम इस दौरान कहां होती है। पुलिस द्वारा घटना के 15 घंटे बाद भी जोरावर की मौत को हत्या के बजाय हादसा बताती रही।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story