Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

राजस्थान : भीलवाड़ा में एक अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने कोरोना वायरस के खिलाफ गाया सॉन्ग, वीडियो वायरल

राजस्थान के भीलवाड़ा में डॉक्टरों का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें डॉक्टरों की एक टीम एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हुए गाना गा रहे हैं और कोरा वायरस जैसी खतरनाक बीमारी के खिलाफ एक जंग छेड़ दी है।

राजस्थान : भीलवाड़ा में एक अस्पताल के डॉक्टरों की टीम ने कोरोना वायरस के खिलाफ गाया सॉन्ग, वीडियो वायरल

राजस्थान के भीलवाड़ा में डॉक्टरों का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें डॉक्टरों की एक टीम एक दूसरे का हौसला बढ़ाते हुए गाना गा रहे हैं और कोरा वायरस जैसी खतरनाक बीमारी के खिलाफ एक जंग छेड़ दी है। वही बता दे कि शुक्रवार तक राजस्थान में 5 नए मामले सामने आने के बाद कुल संक्रमितों की संख्या 40 पहुंच गई है।

राजस्थान के भीलवाड़ा में तीन और जोधपुर के एक सहित कोरोना के चार नए मामले सामने आए हैं। भीलवाड़ा में प्रभावित दो चिकित्सा सहायक कर्मचारी हैं।

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बुधवार को भारत में 43 विदेशी नागरिकों सहित 606 पॉजिटिव कोरोनावायरस मामलों की रिपोर्ट की थी।

राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को महामारी के मद्देनजर आर्थिक रूप से कमजोर वर्गों के भोजन और सामाजिक सुरक्षा के संदर्भ में सहायता की मांग के लिए पत्र लिखा।

बीते दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आधी रात से 21 दिनों के लिए पूरे देश में तालाबंदी की घोषणा की थी। केवल किराने की दुकानों, बैंकों और एटीएम और दवा दुकानों जैसी आवश्यक सेवाएं बंद रहेंगी।

Next Story
Top