Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

Rajasthan Coronavirus Update : प्रदेश में कोरोना वायरस संख्या 106 हुई, आठ जिलों में पहुंचा है संक्रमण

Rajasthan Coronavirus Update : राजस्थान में कोरोना संक्रमितों की संख्या 100 को पार कर गई है। प्रदेश के आठ जिलों में अभी तक कोरोना संक्रमण के मामले सामने आए हैं।

Rajasthan Coronavirus Update : प्रदेश में कोरोना वायरस संख्या 106 हुई, आठ जिलों में पहुंचा है संक्रमणराजस्थान में तेजी से बढ़ रहे कोरोना वायरस के मामले

Rajasthan Coronavirus Update : राजस्थान में कोरोना वायरस संक्रमितों की संख्या का आंकड़ा 100 को पार कर गया है। प्रदेश के 33 राज्यों में से 8 राज्यों में कोरोना वायरस की पुष्टि हुई है। अभी तक कोरोना वायरस के 106 मामले सामने आए हैं। इनमें से 3 मरीज ठीक हो चुके हैं।

राजस्थान के जयपुर और भीलवाड़ा कोरोना वायरस के केंद्र बनते जा रहे हैं। जयपुर में कोरोना वायरस के 35 मामले मामले सामने आए हैं। जयपुर में आज रामगंज क्षेत्र में 13 लोगों के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जबकि भीलवाड़ा में कुल 22 मामले सामने आए हैं। इसके अलावा जोधपुर में 12 मामले दर्ज किए गए हैं। तीनों जिलों में पूरे प्रदेश के आधे से अधिक मामले सामने आए हैं। तीनों जिलों में अभी तक कुल 54 मामले दर्ज किए कए हैं। इसके अलावा झुंझुनु, अजमेर, प्रतापगढ़, डुंगरपुर और अलवर में मामले दर्ज किए गए हैं।

अभी तक नहीं हुई कोई मौत

कोरोना वायरस के 100 के करीब मामले आने के बावजूद अभी तक कोई मौत नहीं हुई है। इसके अलट 3 मरीज ठीक हो चुके हैं और 14 मरीजों की रिपोर्ट नेगिटिव आयी है। हालांकि अभी तक उन्हें छुट्टी नहीं दी गई है। यानि की 93 मरीजों में से 76 मरीज ही अभी कोरोना वायरस से संक्रमित हैं।

राजस्थान के जिलों में कुल मामले

जिले का नामसंक्रमितों की कुल संख्या
जयपुर35

भीलवाड़ा

22
जोधपुर12
झुंझनु 8
अजमेर5
प्रतापगढ़2
डुंगरपुर1
अलवर1
अन्य1



Next Story
Top