Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

सीएम गहलोत और डिप्टी सीएम पायलट के बीच शुरू हुई जुबानी जंग

बुधवार को बजट पेश करने के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने साफ कह दिया कि डिप्टी सीएम सचिन पायलट प्रदेश का सीएम बनने का सपना न देखें। सचिन पायलट जवाबी हमला करने में पीछे नहीं रहे उन्होंने कहा कि जनता ने गहलोत के नाम पर कांग्रेस को वोट नहीं दिया था...

सीएम गहलोत और डिप्टी सीएम पायलट के बीच शुरू हुई जुबानी जंगRajasthan congress dispute between cm ashok gehlot and sachin pilot

राजस्थान में कांग्रेस के दो बड़े नेताओं के बीच विधानसभा चुनाव से पहले चली आ रही लड़ाई सामने आती दिख रही है। प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत और उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट के बीच की अन्दर की लड़ाई अब बाहर आ गई है।

बुधवार को बजट पेश करने के बाद मीडिया से बात करते हुए सीएम गहलोत ने साफ कह दिया कि डिप्टी सीएम सचिन पायलट प्रदेश का सीएम बनने का सपना न देखें। वहीं सचिन भी जवाबी हमला करने में पीछे नहीं रहे उन्होंने कहा कि जनता ने गहलोत के नाम पर कांग्रेस को वोट नहीं दिया था।

दरअसल सचिन और गहलोत के बीच लंबे समय से खींचतान थी। गहलोत अपने आप को पार्टी का बॉस मानते हैं। वहीं चुनाव से पांच साल पहले पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष बने सचिन भी अपने आप को कम नहीं मानते। प्रदेश में उनकी लोकप्रियता किसी से छिपी नहीं है।

चुनावी कैंपेन को उन्होंने बेहतर ढंग से संभाला और पार्टी को विजय दिलाई पर जैसे ही कुर्सी की बात आई उन्हें दूसरे नंबर पर बैठा दिया गया। और सिंहासन अशोक गहलोत को मिल गया। लोकसभा चुनाव के बाद लगा पार्टी सचिन पायलट के पद में बदलाव करेगी पर अभी इसपर किसी तरह का कोई फैसला नहीं हो सका।

Share it
Top