Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

फिर से मुश्किल में बसपा सुप्रीमो मायावती, विधायक ने लगाया पैसा लेकर टिकट देने का आरोप

बहुजन समाज पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं, राजस्थान में पार्टी के ही एक विधायक ने अपनी पार्टी पर पैसा लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है, विधायक ने कहा कि कोई ज्यादा पैसा देता है तो टिकट उसे मिल जाता है।

फिर से मुश्किल में बसपा व मायावती, विधायक ने लगाया पैसा लेकर टिकट देने का आरोप
X
Rajasthan BSP MLA Rajendra Guda said my party takes money to give tickets

बहुजन समाज पार्टी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। राजस्थान में पार्टी के ही एक विधायक ने अपनी पार्टी पर पैसा लेकर टिकट देने का आरोप लगाया है। विधायक ने कहा कि कोई ज्यादा पैसा देता है तो टिकट उसे मिल जाता है।

ये सारे आरोप विधायक राजेंद्र गुढ़ा ने लगाया है। विधायक ने तो यहां तक कहा कि एक तरह से टिकटों की बोली लगती है। एक से ज्यादा दूसरा, दूसरे से ज्यादा तीसरा, जिसने भी ज्यादा पैसा दिया बहुजन समाज पार्टी उसे ही टिकट देकर प्रत्याशी बना देती है।

विधायक ने पार्टी के शीर्ष नेतृत्व पर पैसो के दम पर चुनाव को प्रभावित करने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि पार्टी का आम कार्यकर्ता पैसों की कमी से कभी चुनाव ही नहीं लड़ पाता। जिनके पास पैसा है उसे ही विधायक बनने का अवसर मिलता है।

बसपा पर पैसे के बदले टिकट देने को लेकर ये पहला आरोप नहीं है। इसके पहले भी कई नेताओं ने पार्टी पर मोटी रकम लेकर टिकट देने का आरोप लगाया था। मायावती के बेहद करीबी पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने भी पार्टी और मायावती पर ऐसा ही आरोप लगाकर पार्टी से किनारा कर लिया था।

राजस्थान में पार्टी के पांव जमाने की कोशिश करती बहुजन समाज पार्टी को विधायक के इस बयान से बड़ा धक्का लगा है। यूपी में वह पहले से ही मुश्किल में हैं। 2012 में प्रदेश की सत्ता से बाहर होने के बाद पार्टी का हर चुनाव में प्रदर्शन गिरता ही जा रहा है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story