Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान/ योगी ने पूछाः सिब्बल ने किस हैसियत से SC में कहा कि 2019 से पहले रामजन्मभूमि पर सुनवाई नहीं होनी चाहिए

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2018 को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रचार करने के लिए राजस्थान के कोटा पहुंचे हैं।

राजस्थान/ योगी ने पूछाः सिब्बल ने किस हैसियत से SC में कहा कि 2019 से पहले रामजन्मभूमि पर सुनवाई नहीं होनी चाहिए
X

राजस्थान में विधानसभा चुनाव 2018 को लेकर भारतीय जनता पार्टी ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी प्रचार करने के लिए राजस्थान के कोटा पहुंचे हैं। यहां एक जनसभा को संबोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने दावा किया कि 11 दिसंबर को जब चुनाव परिणाम आएंगे तो राजस्थान, छत्तीसगढ़, मिजोरम और मध्यप्रदेश में भारतीय जनता पार्टी सरकार बनाएगी।

कांग्रेस के प्रशासन ने देश के अंदर सर्वाधिक दिनों तक शासन किया लेकिन बदले में कांग्रेस ने क्या दिया। कांग्रेस के कुशासन ने उत्तर प्रदेश, बिहार, मध्यप्रदेश और उनसे बने तीन अन्य प्रदेश उत्तराखंड, झारखंड, छत्तीसगढ़ को बीमारु राज्य बना दिया था। कांग्रेस का विकास और सुशासन पर ध्यान नहीं था लेकिन उससे भी आगे चलकर कांग्रेस ने समाज को बांटा है।
योगी आदित्यनाथ ने आगे कहा कि 1947 में देश के विभाजन का कारण कांग्रेस की सत्ता लिप्सा थी। उसके बाद कांग्रेस ने देश को जाति, क्षेत्र और भाषा के आधार पर देश को बांटने का काम किया। इस देश के वंचितों पिछड़ों और समाज के प्रत्येक तबके को उसका हक मिले, कांग्रेस के पास इसकी न कोई नीति थी और न कोई नेक नियति थी।

योगी ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में कांग्रेस सत्रह चुनाव हार चुकी है। आने वाले 11 दिसंबर को जब पांच राज्यों के परिणाम आएंगे तो पांचों राज्यों में भाजपा सरकार बनाएगी।
उन्होने पूछा, कांग्रेस के जो नेता मंचों पर चढ़कर कह रहे हैं कि कांग्रेस ने विकास किया था तो इनसे पूछा जाना चाहिए कि मोदी जी को 32 करोड़ गरीबों के जनधन अकाउंट क्यों खोलने पड़े।
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री ने पूछा कि अगर कांग्रेस अयोध्या में भगवान राम के मंदिर का विरोधी नहीं होती तो फिर कपिल सिब्बल ने किस हैसियत से सुप्रीम कोर्ट में यह बात कही थी कि रामजन्मभूमि मुद्दे की सुनवाई 2019 से पहले नहीं होनी चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story