Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मैं एक्‍सीडेंटली हिंदू हूं, राहुल गांधी जनेऊ पहन खुद को सनातनी हिंदू कह रहे हैं: सीएम योगी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मकराना में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कैसा राजस्थान दिया था, हमें वो दिन भी याद है। राजस्थान में उस वक्त न सड़क थी, न बिजली-पानी और युवा यहां से पलायन कर रहे थे। भाजपा सरकार के 5 सालों में समस्याएं कम हो गईं, राजस्थान में युवाओं को नौकरी मिल रही हैं। रोजगार से ढेर सारे अवसर व सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं।

मैं एक्‍सीडेंटली हिंदू हूं, राहुल गांधी जनेऊ पहन खुद को सनातनी हिंदू कह रहे हैं: सीएम योगी
X

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के लिए 7 दिसंबर 2018 को मतदान होगा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के मकराना में एक जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि कांग्रेस ने कैसा राजस्थान दिया था, हमें वो दिन भी याद है। राजस्थान में उस वक्त न सड़क थी, न बिजली-पानी और युवा यहां से पलायन कर रहे थे।

सीएम योगी ने कहा भारतीय जनता पार्टी की तारीफ करते हुए कहा कि भाजपा सरकार के 5 सालों में समस्याएं कम हो गईं, राजस्थान में युवाओं को नौकरी मिल रही हैं। रोजगार से ढेर सारे अवसर व सुविधाएं उपलब्ध कराई गईं।

सीएम योगी ने कहा कि देश में जब कोई संकट आता है तो कांग्रेस और राहुल गांधी को पीड़ित लोगों की पीड़ा नहीं दिखाई देती है उस वक्त वो यहां का संकट छोड़कर इटली चले जाते हैं। जिन राहुल गांधी के परदादा कहते थे कि मैं एक्‍सीडेंटली हिंदू हूं वो राहुल गांधी जनेऊ पहन खुद को सनातनी हिंदू कह रहे हैं, तो ये हमारी वैचारिक विजय है।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि स्वस्थ भारत मिशन के तहत हर परिवार को शौचालय, नि:शुल्क गैस कनेक्शन और युवाओं को रोजगार देने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह कहते थे कि देश के सभी संसाधनों पर पहला हक मुसलमानों का है, मैं पूछता हूं अगर ऐसा है तो हिंदू कहां जाएंगे?

मकराना के मार्बल की अपनी एक खासियत है, इसकी एक पहचान है, कांग्रेस इसकी पहचान को फीकी ही करेगी। कांग्रेस के पास नेतृत्व का अभाव है, इच्छा शक्ति भी नहीं है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story