Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान चुनाव 2018: राहुल गांधी बोले- कल रात ''चौकीदार'' ने CBI डायरेक्टर को हटा दिया

राजस्थान के झालावार में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए राफेल और सीबीआई की अंदरुनी लड़ाई को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

राजस्थान चुनाव 2018: राहुल गांधी बोले- कल रात चौकीदार ने CBI डायरेक्टर को हटा दिया
X

राजस्थान में 200 विधानसभा सीटों के लिए सात दिसंबर को मतदान होगा। राजस्थान का रण जीतने के लिए कांग्रेस और भाजपा दो पार्टियां वोटरों को लुभाने का पूरा प्रायस कर रही हैं।

इसी क्रम में काग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज दो दिन के दौरे पर राजस्थान पहुंचे हैं। राजस्थान के झालावार में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने रैली को संबोधित करते हुए राफेल और सीबीआई की अंदरुनी लड़ाई को लेकर मोदी सरकार पर जमकर हमला बोला है।

लाइव अपडेट..

* हमें वो हिंदुस्तान चाहिए जहां किसान, युवा कहे कि हां मेरी भी आवाज दिल्ली में, जयपुर में सुनी जाती है। सरकार हमारे साथ खड़ी है।

* राहुल गांधी ने कहा कि वसुंधरा राजे ने राजस्थान में 25,000 स्कूल बंद किए। स्कूल में 50,000 पोस्ट खत्म की। 14 कॉलेज में से सिर्फ 2 में प्रिंसिपल हैं। यहां आपको शिक्षा का अधिकार नहीं मिलता है।

* मोदी जी 35,000 करोड़ रुपये वाले मनरेगा को गड्ढा खोदना कहते हैं, लेकिन नीरव भाई, मेहुल भाई 35000 करोड़ रुपये लेकर भागता है, और मेहुल चोकसी अरुण जेटली की बेटी को आईसीआईसीआई बैंक खाते में पैसा देता है।

* पिछले पांच साल में आपने पीएम मोदी या वसुंधरा राजे की फोटो किसान के साथ देखी है?

* CBI चीफ आलोक वर्मा राफेल घोटाले के कागजात इकट्ठा कर रहे थे। उन्हें जबरदस्ती छुट्टी पर भेज दिया गया। प्रधानमंत्री का मैसेज एकदम साफ है जो भी राफेल के इर्द गिर्द आएगा- हटा दिया जाएगा, मिटा दिया जाएगा। देश और संविधान खतरे में हैं।

* राहुल गांधी ने कहा कि कल रात चौकदार ने सीबीआई के डायरेक्टर को हटाया क्योंकि सीबीआई राफेल पे सवाल उठा रही थी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story