Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान चुनाव/ ''देश कांग्रेस के झूठ, वंंशवाद और जातिवाद को स्वीकार नहीं करता''

उदयपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि देश के लोग कांग्रेस के झूठ को स्वीकार नहीं करते हैं, वे कांग्रेस के वंशवाद को स्वीकार नहीं करते हैं, देश के युवा अब विकास चाहते हैं।

राजस्थान चुनाव/ देश कांग्रेस के झूठ, वंंशवाद और जातिवाद को स्वीकार नहीं करता
X

राजस्थान विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक बार फिर कांग्रेस पर जमकर हमले किए हैं। उदयपुर में एक रैली को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि देश के लोग कांग्रेस कांग्रेस के झूठ स्वीकार नहीं करते हैं, वे कांग्रेस के वंशवाद को स्वीकार नहीं करते हैं, वे जातिवाद और कांग्रेस के सांप्रदायिकता को स्वीकार नहीं करते हैं। देश के युवा अब विकास चाहते हैं।

इससे पहले हनुमानगढ़ की एक रैली में उन्होने कहा कि कहा कि पाकिस्तान के पास करतारपुर कॉरीडोर न जाता लेकिन उस समय के कांग्रेसी नेताओं के अंदर समझ कम थी सत्ता का लालच ज्यादा था जिसके कारण करतारपुर साहिब पाकिस्तान के कब्जे में चला गया।

उन्होने कहा कि सत्ता के मोह में कांग्रेस पार्टी ने इतनी गलतियां की है जिनको आज पूरे देश को भुगतना पड़ रहा है। आज अगर करतारपुर कॉरिडोर बन रहा है तो इसका क्रेडिट मोदी को नहीं बल्कि देश की जनता के वोट को जाता है।

उन्होने कहा कि ऐसी ही खबरें आती थी। आज सरकार बने इतने साल हो गए अब ऐसी खबरें नहीं आती, देश के पैसों की लूट बंद हो गई। कांग्रेस की गलत नीतियों और पापों का ही परिणाम है कि देश के किसानों को मुसीबत झेलनी पड़ रही है। अगर एक किसान का बेटा, सरदार पटेल देश के पहले प्रधानमंत्री बने होते तो किसानों की ये हालत आज न होती।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story