Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

कांग्रेस के राज में हर साल 90 हजार करोड़ की चोरी होती थी, उसे भाजपा ने रोका: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि 2010-14, चार साल में मैडम की रिमोट सरकार ने 59 गावों में ब्रॉड्बैंड कनेक्टिविटी का काम किया। मोदी ने 2014-18 में 1 लाख गावों में ब्रॉड्बैंड कनेक्टिविटी पहुँचा दी। ये मोदी ने नहीं किया है, ये आपके एक वोट की ताक़त है।

कांग्रेस के राज में हर साल 90 हजार करोड़ की चोरी होती थी, उसे भाजपा ने रोका: पीएम मोदी

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के मतदान से दो दिन पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मोदी आज राजस्थान के भीलवाड़ा और बेणेश्वर धाम में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधने के बाद राजस्थान के कोटा में राहुल गांधी पर बरसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में हिन्दुस्तान में हर वर्ष 90 हजार करोड़ की जो चोरी होती थी उस चोरी को रोकने का काम भारतीय जनता पार्टी ने किया है।

पीएम मोदी ने कहा की आजादी के 60-65 साल में 13 से 14 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन मिला था। हमारी सरकार ने 4 साल में ही 12 करोड़ लोगों को गैस कनेक्शन दे दिया और जो मां लकड़ी के चूल्हे से खाना पकाती थी उसे धुंए से आजादी दिलाई। ये आपके वोट का कमाल है।

पीएम मोदी ने कहा कि यदि आप अपने सपनों को आगे बढ़ाना चाहते हो, यदि आप राजस्थान के नौजवानों का जीवन बदलना चाहते हो तो गलती से भी इस वोट की कीमत कम मत आंकना। ये वोट आपके सपनों को साकार करने की सबसे बड़ी जड़ी-बूटी है इसलिए सही जगह वोट डालकर जो गति हमने लाई है उसे बरकरार रखिये।

कोटा टेक्सटाइल के क्षेत्र में विकास तो कर रहा है लेकिन अब कोटा पुराना कोटा बना रहे इससे बात नहीं बनेगी। यह स्मार्ट सिटी बनना चाहिए। भारत सरकार ने 7 हजार करोड़ रुपया इस कार्य के लिए व्यय करने की योजना बनाई है। भाजपा के दो-दो मुख्यमंत्री हड़ौती क्षेत्र की धरती ने दिए हैं। वसुंधरा राजे जी और स्व. बाबोसा भैरोंसिंह शेखावत जी।

2010-14, चार साल में मैडम की रिमोट सरकार ने 59 गावों में ब्रॉड्बैंड कनेक्टिविटी का काम किया। मोदी ने 2014-18 में 1 लाख गावों में ब्रॉड्बैंड कनेक्टिविटी पहुँचा दी। ये मोदी ने नहीं किया है, ये आपके एक वोट की ताक़त है।

पीएम मोदी ने कहा कि कोटा ने अपने संस्कारों से, अपनी प्रतिबद्धता से हिंदुस्तान में इज्जत कमाई है। मैं कोटा वासियों को अपने बलबूते पर सामर्थ्य प्राप्त करने पर बहुत बहुत बधाई देता हूँ। हड़ौती के इस ने क्षेत्र भाजपा के लिए हर प्रकार से हर संकट की घड़ी में, हर प्रेरणा के पल में न सिर्फ राजस्थान बल्कि हिन्दुस्तान भर में भाजपा का उत्साह और उमंग बढ़ाने का काम कई दशकों से किया है।

Next Story
Share it
Top