Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

मैं आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए वोट मांगने आया हूं: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने कहा कि भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लीजिए और एक भी कांग्रेसी यहां से चुनकर जयपुर नहीं पहुंचना चाहिए, एक भी कांग्रेसी नहीं जीतना चाहिए।

मैं आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए वोट मांगने आया हूं: पीएम मोदी
X

राजस्थान विधानसभा चुनाव 2018 के मतदान से पहले पीएम मोदी आज राजस्थान में ताबड़तोड़ रैलियां कर रहे हैं। भीलवाड़ा में कांग्रेस पर जमकर गरजने के बाद बेणेश्वर धाम में राहुल गांधी पर बरसते हुए पीएम मोदी ने कहा कि आज़ादी के इतने सालों तक, जब तक अटल बिहारी वाजपेयी जी की सरकार बनी नहीं थी तब तक कांग्रेस को आदिवासियों की याद नहीं आई। आदिवासी मांग करते थे उनके लिए अलग मंत्रालय बने, उनके विकास के लिए योजनाएं बने लेकिन कांग्रेस पार्टी को उनकी कोई चिंता नहीं थी।

पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के इतने सालों बाद अटल जी की सरकार ने अलग आदिवासी मंत्रालय बनाया, अलग मंत्री बनाया, उनके लिए बजट बनाया तब जाकर आदिवासियों के विकास की गाथा शुरू हुई। जो कांग्रेस कभी आदिवासियों को याद भी नहीं करती थी ऐसे कांग्रेस को आप यहां घुसने देंगे।

पीएम मोदी ने कहा कि आजादी के इतने सालों तक जब तक अटल जी देश के प्रधानमंत्री नहीं बने थे तब तक कांग्रेस को आदिवासियों की याद नहीं आयी। आदिवासी मांग करते थे कि हमारे लिए अलग मंत्रालय हो, अलग मंत्री हो, अलग बजट हो और हमारे विकास की योजनाएं बने लेकिन कांग्रेस को इसकी परवाह नहीं थी।

पीएम मोदी ने कहा कि जिस नामदार को राजस्थान की कांग्रेस सीरियस नहीं लेती है, उसे जनता क्या सीरियस लेगी। भाजपा का मंत्र है 'सबका साथ-सबका विकास' और हम इसी महान परंपरा को लेकर आगे बढ़ा रहे हैं। लेकिन कांग्रेस के नेताओं को तो एक परिवार के आगे कुछ दिखता ही नहीं है।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस किसानों की बात करती है... नामदार को यह नहीं पता कि चने का पेड़ होता है या पौधा! उनको मूंग और चने में फर्क नहीं पता और ये किसानों के कल्याण की बात करते हैं: पीएम श्री मैं वोट आपके लिए मांगने आया हूं, आपके उज्ज्वल भविष्य के लिए मांगने आया हूं।

पीएम ने कहा कि जब मैडम सोनिया की सरकार थी तब हिन्दुस्तान में मोबाइल बनाने की 4 कंपनियां थी, आज 125 कंपनिया हैं। कांग्रेस वालों के दिमाग में जातिवाद का जहर भर गया है जो जाता नहीं है। ये जातिवाद के घोर जातिवादियों को अब राजनीति से हमेशा हमेशा के लिए हटा देना चाहिए।

पीएम ने कहा कि मैं एक बात गर्व के साथ कहना चाहूंगा, देश में जो स्वच्छता अभियान चला है उसमें डूंगरपुर ने कमाल करके दिखाया है। हमारा बांसवाड़ा और डूंगरपुर आज देश में स्वच्छता की मिसाल बन गया। कांग्रेस के लिए सबसे पहले है – नामदार, फिर नामदार का परिवार, उसके बाद परिवार के दरबारी, उसके बाद वोटबैंक के ठेकेदार, उसके बाद जातिवाद, उसके बाद उनको देश याद आता है।

पीएम मोदी ने कहा कि ये 4 पीढ़ियों तक आराम करने वाली सरकार नहीं है। ये सरकार बिना छुट्टी लिए दिन रात काम करने वाली सरकार है। भाजपा की सरकार बनाने का संकल्प लीजिए और एक भी कांग्रेसी यहां से चुनकर जयपुर नहीं पहुंचना चाहिए, एक भी कांग्रेसी नहीं जीतना चाहिए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story