Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान : 100 फिट गहरी खाई में गिरा वायुसेना का ट्रक, तीन जवानों की गई जान

राजस्थान के बाड़मेर जिले में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। वायुसेना का एक ट्रक 100 फिट नीचे खाई में गिर गया। उसमें सवार 6 लोगों में तीन जवानों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि तीन जवान बुरी तरह से घायल हो गए जिनका इलाज चौहटन के राजकीय अस्पताल में चल रहा है।

वायुसेना का आनियंत्रित ट्रक 100 फिट गहरी खाई में गिरा, तीन जवानों की दर्दनाक मौत
X
Rajasthan Airforce truck fell 100 feet deep gorge three soldiers died in barmer

राजस्थान के बाड़मेर जिले में बुधवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। वायुसेना का एक ट्रक 100 फिट नीचे खाई में गिर गया। उसमें सवार 6 लोगों में तीन जवानों की मौके पर ही जान चली गई, जबकि तीन जवान बुरी तरह से घायल हो गए जिनका इलाज चौहटन के राजकीय अस्पताल में चल रहा है।

मिली जानकारी के अनुसार बाड़मेर जिले के चौहटन कस्बे में स्थित हिलटॉप से एयरफोर्स का ट्रक नीचे उतर रहा था। सड़क खराब होने के कारण ट्रक असंतुलित हो गया 100 फिट नीचे गहरी खाई में गिर गया।

घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस व वायुसेना के आधिकारी घटनास्थल पर पहुंचकर बचाव कार्य में जुट गए। तीन जवानों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया बाकी के तीन जवान बुरी तरह से घायल हो गए जिन्हें राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

हादसे की वजह वहां की क्षतिग्रस्त सड़क को बताया जा रहा। हादसे के बाद बाड़मेर प्रभारी सचिव वीणा प्रधान, पुलिस अधीक्षक शिवराज मीणा व जिला कटेक्टर हिमांशु गुप्ता ने अस्पताल पहुंचकर घायल जवानों का हाल जाना। साथ ही डॉक्टरों के बेहतर इलाज की बात कही।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story