Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान : हवस की भूख में बर्बाद कर दी 25 मासूमों की जिंदगियां, लोगों की मांग सिर्फ 'फांसी'

जयपुर के शास्त्रीनगर में 7 साल की बच्ची से रेप के आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने कबूला कि उसने अभी तक 25 मासूम बच्चों के साथ हैवानियत की है। उसने कबूला कि पिछले साल 1 जुलाई को महज सालभर की बच्ची के साथ रेप किया था उसके भी पहले जून में 4 साल की बच्ची को अपनी हैवानी भूख का शिकार बनाया था।

राजस्थान : हवस की भूख में बर्बाद कर दी 25 मासूमों की जिंदगियां, लोगों की मांग सिर्फ फांसी
X
Rajasthan Accused of raping minor girl sikandar confessed to sodomising 25 minors

राजस्थान की राजधानी जयपुर में 7 साल की मासूम बच्ची के साथ बलात्कार के आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया। पूछताछ में ऐसे मामले सामने आए कि पुलिस के साथ आम नागरिकों के कान खड़े हो गए। इसके बाद सबने एक सुर में आरोपी दरिंदे को फांसी देने की मांग की। उसके खिलाफ प्रदर्शन किए जा रहे हैं। पुलिस भी किसी तरह की ढील नहीं देना चाहती।

जयपुर के शास्त्रीनगर में 7 साल की बच्ची से रेप के आरोपी सिकंदर उर्फ जीवाणु ने कबूला कि उसने अभी तक 25 मासूम बच्चों के साथ हैवानियत की है। उसने कबूला कि पिछले साल 1 जुलाई को महज सालभर की बच्ची के साथ रेप किया था उसके भी पहले जून में 4 साल की बच्ची को अपनी हैवानी भूख का शिकार बनाया था। बच्चों को शिकार बनाने वाले इस दरिंदे के बयान सुनने के बाद प्रशासनिक अमले में हड़कम्प मच गया।

पुलिस कमिश्नर आनंद श्रीवास्तव ने बताया कि सिकंदर ने अबतक 25 बच्चों के अलावा 40 से ज्यादा पुरुषों और किन्नरों को अपनी हवस का शिकार बना चुका है। पुलिस कमिश्नर ने बताया कि वह दरिंदगी के लिए अपने पास एक पिस्तौल रखता था उसी पिस्तौल के जरिए लोगों को डराता और उसके बाद उनके साथ दरिंदगी करता। उसने कई किन्नरों के साथ संबध बनाने की बात कबूली है।

35 वर्षीय सिकंदर उर्फ जीवाणु का क्राइम की दुनिया से पुराना नाता रहा है। 2004 में उसने एक बच्चे के साथ दरिंदगी करने के बाद धारदार हथियार से उसकी हत्या कर दी। जीवाणु ने ब्रेड खिलाने के बहाने उस बच्चे को अपने घर ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी हत्या कर दी और उसकी लाश को टंकी में फेंक दिया। इस मामले में सिकंदर को गिरफ्तार भी किया गया था।

सिकंदर के बारे में जानकारी मिलने के बाद शास्त्रीनगर के साथ-साथ पूरे राज्य के लोगों की प्रक्रियाएं आई कि उसे फांसी दी जाए, इससे कम उसके गुनाह की सजा हो ही नहीं सकती। प्रदेश के प्रमुख मुस्लिम संगठनों ने संयुक्त बयान जारी करके बलात्कार के आरोपी सिकंदर को सजा-ए-मौत देने की अपील की है। हाल ही में ऐसा ही एक और सीरियल किलर राजस्थान में पकड़ा गया जो महिलाओं को अपनी हवस का शिकार बनाता था और फिर उनकी हत्या कर देता था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story