Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने की खास तैयारी, दिल्ली में नेताओं से की मुलाकात

राहुल गांधी जुलाई में राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए खास तैयारी कर सकते है, इसके साथ ही कई रणनीति भी बनाई गई है।

राजस्थान विधानसभा चुनाव को लेकर राहुल गांधी ने की खास तैयारी, दिल्ली में नेताओं से की मुलाकात
X

कांग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी जुलाई में राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए खास तैयारी कर सकते है, इसके साथ ही कई रणनीति भी बनाई गई है। रणनीति के तहत राहुल गांधी जुलाई से लेकर सितम्बर तक प्रदेश के छह क्षेत्रों में जाकर सभआओं को आयोजित करने के साथ वहीं के कार्यकर्ताओं के साथ बात भी करेंगे।

काग्रेस के अध्यक्ष राहुल गांधी चुनाव अभियान के तहत करीब एक दर्जन से ज्यादा मंदिरों में जाकर पूजा अर्चना करेंगे और साथ ही अजमेर में ख्वाजा साहब की दरगाह पर भी जाएंगे।

जानकारी के अनुसार कांग्रेस के अन्य सदस्यों ने राजस्थान के अध्यक्ष सचिन पायलट के साथ मिलकर रणनीति बनाई है। इसके साथ ही राष्ट्रीय महामंत्री (संगठन) अशोक गहलोत,प्रदेश के प्रभारी महामंत्री अविनाश पांडे और सचिन पायलट ने राजस्थान के चुनाव प्रचार अभियान को लेकर राहुल गांधी के साथ बैठक की है। वहीं राहुल गांधी दिल्ली में भी अपने पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के साथ बैठक करेंगे।

इस बैठक में राहुल गांधी चुनाव अभियान को लेकर प्रदेश के नेताओं को जिम्मेदारी सौंप दिए जाएंगे। इन दिनों राहुल गांधी अलग-अलग जिलों और समाज के प्रमुख नेताओं को दिल्ली बुलाकर बातचीत कर रहे है।

वहीं इस कड़ी में शुक्रवार को दौसा जिले के नेताओं ने राहुल गांधी से मुलाकात की है। वहीं जुलाई में ही चुनाव अभियान समिति, चुनाव घोषणा पत्र समिति सहित चुनाव से जुड़े अलग-अलग समितियों का भी गठन कर दिया जाएगा।

बता दें कि कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव एवं पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने शनिवार को जोधपुर के कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत की है। उन्होंने जोधपुर जिले की सभी विधानसभा सीटों के कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनाव को लेकर फीडबैक भी लिया है।

गहलोत ने यहां मेरा बूथ, मेरा गौरव सम्मेलन को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं से चुनाव की तैयारियों में जुटने का आह्वान करते हुए केंद्र और राज्य सरकार पर हर मोर्चे पर विफल रहने का आरोप भी लगाया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story