Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पुलवामा आतंकी हमलाः अमित शाह ने कहा- शहीदों के परिजनों के साथ चट्टान की तरह खड़ा है पूरा देश

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जयपुर में ''शक्ति केंद्र सम्मेलन'' को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश 45 शहीद जवानों के परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़ा है। भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी।

पुलवामा आतंकी हमलाः अमित शाह ने कहा- शहीदों के परिजनों के साथ चट्टान की तरह खड़ा है पूरा देश
X

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह जयपुर में 'शक्ति केंद्र सम्मेलन' को संबोधित कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि पूरा देश 45 शहीद जवानों के परिवार के साथ चट्टान की तरह खड़ा है। भाजपा की नरेन्द्र मोदी सरकार इनके बलिदान को व्यर्थ नहीं जाने देगी। इनकी शहादत का उचित जवाब सेना द्वारा दिया जाएगा।

उन्होंने आगे कहा कि आतंकवाद को जवाब देने की जितनी राजनीतिक इच्छा शक्ति नरेन्द्र मोदी जी में है, उतनी विश्व के किसी नेता में नहीं है।
शाह ने आगे कहा कि सेना को मजबूत करना, आधुनिक बनाना, जवानों को हथियार देना ये सभी चीजों पर भाजपा सरकार ने अच्छे कामों की शुरुआत की है। भाजपा सरकार ने मजबूत नीति के साथ आतंकवाद को जवाब देने की शुरूआत की है और इसमें सफलता भी प्राप्त की है।
भाजपा अध्यक्ष ने कहा कि भाजपा न कभी पराजय से निराश होती है, न कभी जीत का अहंकार रखती है। हम सेवा भाव से कार्य करने वाले दल हैं। हमारा लक्ष्य सत्ता पाना नहीं, बल्कि लोगों की सेवा करना है।
उन्होंने आगे कहा कि आज भाजपा की 16 राज्यों में सरकारें हैं। पार्टी का विस्तार कई नए क्षेत्रों में हुआ है। उत्तर के साथ नॉर्थ ईस्ट पर भी हमें जीत मिली है। अब आगे उड़ीसा और बंगाल में भी भाजपा का झंडा लहराएगा।
शाह ने कहा कि 2019 में विचारधाराओं के बीच का चुनाव होना है। एक ओर विचारधारा, योजनाओं के आधार पर गरीब कल्याण का काम करने वाली भाजपा है और दूसरी ओर सत्ता प्राप्त करने का एकमात्र लक्ष्य रखने वाले स्वार्थी लोगों का गठबंधन है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story