Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोधपुर में चालान काटने के विरोध में युवक को मिली बेरुखी सजा, पुलिस ने गर्दन को घुटने से दबाकर की पिटाई

जोधपुर में चालान काटने के विरोध में पुलिस ने युवक की गर्दन को घुटने से दबाकर जमकर पिटाई (Beating) कर दी।

जोधपुर में चालान काटने के विरोध में युवक को मिली बेरुखी सजा, पुलिस ने गर्दन को घुटने से दबाकर की पिटाई
X

राजस्थान (Rajasthan) में पुलिस की अमानवीय हरकत सामने आई है। गुरुवार को एक युवक बिना मास्क लगाए घूम रहा था। पुलिस की नजर युवक पर पड़ी और मास्क न पहनने पर चालान काटने लगा। यह देख युवक विरोध करना शुरू कर दिया।

इसके बाद दोनों के बीच हाथापाई शुरू हो गई। जहां पुलिस ने युवक की गर्दन घुटने से दबाकर जमकर पिटाई (Beating) करने लगी। इस घटना में पुलिस अकेला नहीं था, बल्कि एक सिपाही और दो अन्य लोग युवक के पैर पकड़े हुए थे।

हालांकि किसी तरह से युवक लोगों के जाल से बाहर आया तो एक पुलिसकर्मी की पिटाई कर दी। यह घटना राजस्थान के जोधपुर जिले की है। बताया जा रहा है कि पुलिस बलदेव नगर निवासी मुकेश प्रजापत के खिलाफ चालान काट रहा था। यह देख युवक विरोध करने लगा।

Also Read-राजस्थान में 68 नए संक्रमित केस, नए कोरोना हॉटस्पॉट जिले में कर्फ्यू लागू

इस पर भड़के पुलिस और युवक के बीच हाथापाई हो गई। युवक का कहना है कि उसने मास्क लगा रखा था, लेकिन पुलिस ने उसे खींच कर फेंक दिया। इस बीच घटना का वीडियो बनाने लगा तो पुलिस भड़क उठी और पिटाई करना शुरू कर दी।

जबकि देवनगर थानाधिकारी सोमकरण का कहना है कि प्रताप नगर पुलिस थाने के दो सिपाही क्षेत्र में मास्क नहीं पहनने के चलते मुकेश प्रजापत का चालान काट रहे थे। इस पर युवक पुलिस से भीड़ गया और पुलिस की वर्दी फाड़ दी।

मुकेश का नाम आरोपियों के लिस्ट में आता है। इससे पहले भी उसके खिलाफ कई केस दर्ज किया जा चुका है। हालांकि अभी पुलिसकर्मियों की बयान पर मुकेश के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच की जा रही है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story