Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चुनाव से पहले वसुंधरा सरकार द्वारा फोन बांटने की योजना ‘सामूहिक भ्रष्टाचार'': कांग्रेस

कांग्रेस ने राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार की ओर से राज्य में मोबाइल फोन बांटने की योजना को चुनाव से ठीक पहले किया जा रहा ‘सामूहिक भ्रष्टाचार'' करार दिया।

चुनाव से पहले वसुंधरा सरकार द्वारा फोन बांटने की योजना ‘सामूहिक भ्रष्टाचार: कांग्रेस
X

कांग्रेस ने राजस्थान की वसुंधरा राजे सरकार की ओर से राज्य में मोबाइल फोन बांटने की योजना को चुनाव से ठीक पहले किया जा रहा ‘सामूहिक भ्रष्टाचार' करार दिया और सवाल किया कि राज्य सरकार को 56 महीनों बाद यह कदम उठाने की याद क्यों आई।

पार्टी प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने संवाददाताओं से कहा, ‘भाजपा को राजस्थान की हार निश्चित है। ऐसे में वह जनता को मूर्ख समझ रही है और सरकार के पैसे का इस्तेमाल अपने प्रचार के लिए कर रही है। राज्य की जनता इनके बहकावे में नहीं आने वाली है।'

इसे भी पढ़ें- NRC विवाद: SC में दायर रिपोर्ट के मुताबिक एनआरसी में नाम जोड़ने के लिए ये 10 दस्तावेज होंगे मान्य

उन्होंने कहा, ‘चुनाव आचार संहिता लागू होने से कुछ सप्ताह पहले यह किया जा रहा है। आखिर यह सरकार 56 महीनों से क्या कर रही थी? यह सामूहिक भ्रष्टाचार नहीं तो फिर क्या है?' सिंघवी ने कहा, ‘यह राज्य की जनता, महाराणा प्रताप और भामा शाह की गौरवशाली स्मृति का अपमान है।'

दरअसल, वसुंधरा सरकार द्वारा भामाशाह कार्ड धारक गरीब परिवारों को 501 रुपए में मोबाइल देने की घोषणा की गयी है। तीन साल बाद फोन लौटाने पर यह राशि भी लाभार्थी को वापस कर दी जाएगी।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story