Web Analytics Made Easy - StatCounter
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

महिला आईएएस अधिकारी से था एकतरफा प्यार, उसके पति को फंसाने के लिए रची ये साजिश

राजस्थान (Rajasthan) कैडर की एक महिला आईएएस अधिकारी (IAS Officer) से पैरा मिलिट्री फोर्स (Para Military Force) के कमांडेंट को सिविल सर्विस की तैयारी के दौरान प्यार हो गया था। किसी और से महिला की शादी हो जाने के बाद उससे बदला लेने के लिए उसके पति की कार में चरस (Hash) रखकर फंसाने की साजिश रच डाली।

महिला आईएएस अधिकारी से था एकतरफा प्यार, उसके पति को फंसाने के लिए कार में रखी चरसOne-sided love for female IAS officer, Hash kept in car to trap her husband

राजस्थान (Rajasthan) से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जिसमें एकतरफा प्यार (One Sided Love) के चलते एक अधिकारी ने दूसरे अधिकारी के खिलाफ साजिश की। घटना में पैरा मिलिट्री फोर्स (Para military Force) के एक सीनीयर कमांडेंट (Commandant) अधिकारी को एक महिला आईएएस अधिकारी (Female IAS Officer) से एकतरफा प्यार हो गया था। जिसके चलते वह इतनी रंजिश रखने लगा कि महिला अधिकारी के पति को फंसाने के लिए उसने बहुत बड़ी साजिश रची।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बुधवार शाम दिल्ली स्थित सीजीओ कॉम्पलेक्स इलैक्ट्रोनिक निकेतन के पास एक संदिग्ध कार की तलाशी ली गई। इस दौरान कार में तीन पैकेट चरस (Hash) बरामद की गई। जिसे कुल वजन 550 ग्राम था। पुलिस ने वाहन के नंबर के जरिए कार के मालिक का पता लगाया। जांच करने पर पता चला कि कार के मालिक सीजीओ कॉम्पलेक्स में एक मंत्रालय में बतौर सलाहकार काम करते हैं। जबकि उनकी पत्नी राजस्थान कैडर आईएएस अधिकारी हैं जो कि राजस्थान सरकार में एक विभाग की सचिव हैं।

मामले में पुलिस ने महिला आईएएस के पति को थाने ले जाकर पूछताछ की और एनडीपीएस एक्ट के तहत शिकायत दर्ज की। पूछताछ के दौरान उन्होंने पैरा मिलिट्री फोर्स के एक अधिकारी का नाम लिया। पुलिस ने उन्हें बुलाकर भी पूछताछ की तो पूरी घटना से पर्दा उठ गया। पुलिस नें बताया कि पैरा मिलिट्री फोर्स अधिकारी के नाम रंजन प्रताप सिंह है। वह पिछले 19 वर्षों से महिला आईएएस अधिकारी से परिचित था। वह दोनों दिल्ली में साथ रहकर सिविल सर्विस एग्जाम की तैयारी कर रहे थे। तबसे ही रंजन महिला अधिकारी को पसंद करता था। उसके कुछ समय बाद महिला अधिकारी की शादी हो गई। इस वजह से रंजन उससे रंजिश मानने लगा और बदला लेने के लिए अपने वकील दोस्त के साथ मिलकर उसके पति को फसाने की साजिश रची। पुलिस ने रंजन 45 वर्षिय रंजन प्रताप सिंह और 40 वर्षिय दोस्त नीरज कुमार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

Next Story
Share it
Top