Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पाकिस्तानी हिंदू शरणार्थियों ने पीएम मोदी से मांगी मदद, वोट देने की जताई इच्छा

पाकिस्तान से आए हिंदूओं का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी हमारी मदद करें। हमें भारत की नागरिकता प्रदान की जाए ताकि हम यहां पर अधिकार के साथ रह सके और वोट दे सकें। इनका कहना है कि मोदी जी इनकी गुहार सुनेंगे।

पाकिस्तानी हिंदू शरणार्थियों ने पीएम मोदी से मांगी मदद, वोट देने की जताई इच्छा
X

पाकिस्तान प्रताड़ित होकर भारत में शरण लिए पाकिस्तान हिंदूओं ने भारतीय नागरिकता के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मदद की गुहार लगाई है। पाकिस्तान से आए हिंदू फिलहाल राजस्थान के जैसलमेर में गुजारा कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें-बोफोर्स गन ने कारगिल में पाकिस्तानी सैनिकों की हालत खराब कर दी थी, जानिए इसकी खासियत

पाकिस्तान से आए हिंदूओं का कहना है कि प्रधानमंत्री मोदी हमारी मदद करें। हमें भारत की नागरिकता प्रदान की जाए ताकि हम यहां पर अधिकार के साथ रह सके और वोट दे सकें। इनका कहना है कि मोदी जी इनकी गुहार सुनेंगे। मोदी सरकार से इनको बहुत आश है।

जैसलमेर में ठहरे पाक हिंदू जैसे-तैसे जिंदगी काट रहे हैं। ये लोग दुबारा पाकिस्तान नहीं जाना चाहते हैं। इनका मानना है कि भारत सरकार न्याय करेगी। बता दें कि पाकिस्तान में हिंदूओं के ऊपर आए दिन अत्याचार होते रहते हैं जिसके बाद वहां से हिंदू भागकर भारत आते हैं।

इसके अलावा भारत में बांग्लादेश व अन्य पड़ोसी देशों से हिंदू और मुसलमान भारत में आकर रूके हैं। ये लोग भी भारत की नागरिकता का गुहार लगा रहे हैं लेकिन फिलहाल सरकार ने नागरिकता देने को लेकर कोई घोषणा नहीं की है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story