Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: मातम में बदली शादी की खुशियां, सिलेंडर विस्फोट में 9 की मौत- 21 घायल

राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर शहर में एलपीजी गैस सिलेंडर में धमाका हो गया। इस धमाके में नौ लोगों के मारे जाने की खबर है।

राजस्थान: मातम में बदली शादी की खुशियां, सिलेंडर विस्फोट में 9 की मौत- 21 घायल
X

राजस्थान में अजमेर जिले के ब्यावर शहर में एलपीजी गैस सिलेंडर में धमाका हो गया। इस धमाके में नौ लोगों के मारे जाने की खबर है। जबकि 21 लोगों गंभीर रूप घायल हो गए।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों के इलाज के लिए अस्ताल में भर्ती कराया है। घायलों में 6 लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है जिन्हें इलाज के लिए अजमेर रैफर किया गया है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक इस हादसे में मरने वालों की संख्या बढ़ सकती है।

मीडिया में आईं खबरों के मुताबिक अजमेर जिले में आने वाले ब्यावर शहर के नंद नगर स्थित कुमावत समाज भवन में शादी के दौरान शुक्रवार शाम ये हादसा हुआ। शादी समारोह के दौरान एलपीजी गैस सिलेंडर में धामका हो गया जिसमें नौ लोगों की मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- देश के इन राज्यों में तेजी से गिरा लिंगानुपात, टॉप पर गुजरात

जबकि 21 से अधिक लोग घायल हो गए। हादसे के बाद 17 लापता लोगों की तलाश भी की जारी है। धमाका इताना जोरदार था कि इमारत की छत ही गिर गई। इस धामाके से आसपास के करीब 12 मकानों को भी नुकसान हुआ है।

एनडीआरएस और एसडीआरएफ की टीम ने मलबे को हटाने का काम शुरू कर दिया है। मृतकों की संख्या में बढ़ने की उम्मीद है। खबरों से मिली जानकारी के मुताबिक कलेक्टर देर रात तक खुद मौके पर मौजूद थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story