Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

हनुमान बेनिवाल के बेटे ने कोरोना को लेकर लोगों से की अपील, आप भी देखें वीडियो

राजस्थान के नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल के बेटे ने एक वीडियो के जरिए लोगों को सलाह जारी की है। उन्होनें कहा कि कोरोना से बचने के लिए घर के अंदर रहे।

हनुमान बेनिवाल के बेटे ने कोरोना को लेकर लोगों से की अपील, आप भी देखें वीडियो

राजस्थान के नागौर सांसद हनुमान बेनिवाल ने अपने ट्वीटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है। जिसमें लिखा कि आज मेरे बेटे आशुतोष का जन्मदिन है। उसने भी पीएम मोदी के द्वारा किए गए लॉकडाउन की सराहना की है।

पीएम मोदी के सुझाव पर सबको कोरोना के कहर से बचाने के लिए घर पर ही रहने की अपील की है। आप सभी का आशीर्वाद और स्नेह हमेशा आशु को मिलता रहे। परमात्मा हमेशा आशु को स्वस्थ और सफल बनायें। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी छाया हुआ है।

वीडियो में बेनिवाल के बेटे आशुतोष हाथ जोड़कर लोगों से अपील कर रहे हैं कि कोरोना वायरस काफी खतरनाक है। इस वायरस से हम सबको बचाव करना है। साथ ही इसे फैलने से रोकना भी है। इसलिए मोदी जी के द्वारा किए गए लॉकडाउन का सही ढंग से पालन करें।

बिना काम के आप घर से बाहर न निकलें। इसमें आपकी ही भलाई है। घर में रहे, स्वस्थ रहें़। बता दें कि राजस्थान में 24 घंटे बाद कोरोना के 5 केस सामने आया। जिसमें 4 केस भीलवाड़ा और एक जोधपुर का है। राजस्थान में अब तक 37 केस सामने आ चुके हैं।

भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमण के सबसे ज्यादा 17 मामले मिले हैं। जयपुर में 8, झुंझुनूं में 4, जोधपुर में 4, प्रतापगढ़ में 2 और पाली और सीकर में एक-एक संक्रमित मिला है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top