Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अशोक गहलोत ने सख्त कार्रवाई के दिए आदेश, सचिन पायलट ने सीएम पर कसा तंज

राजस्थान के नागौर जिले में दो दलितों की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सीएम गहलोत पर निशाना साधा है।

अशोक गहलोत ने सख्त कार्रवाई के दिए आदेश, सचिन पायलट ने सीएम पर कसा तंज
X

राजस्थान के नागौर जिले में दो दलितों की पिटाई का वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक बयानबाजी शुरू हो गई है। एक तरफ सीएम अशोक गहलोत ने इस बर्बरतापूर्वक पिटाई को लेकर जल्द कार्रवाई के आदेश दे दिए हैं। दूसरी तरफ डिप्टी सीएम सचिन पायलट ने सीएम गहलोत के खिलाफ तंज कसते हुए कहा कि नागौर की घटना को लेकर गृह मंत्रालय संभाल रहे अशोक गहलोत को कहा है कि ये वक्त आत्म चिंतन करने का है

नागौर जिले की इस घटना ने हैवानियत की सभी हदों को पार कर दिया है। सीएम गहलोत ने प्रशासन को तुरंत कार्रवाई का आदेश दिया है। पीड़ितों को साथ ही कार्रवाई का आश्वासन भी दिया।

गहलोत ने कहा कि अपराध के मामले में 7 को गिरफ्तार किया गया है। किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा। दोषियों को कानून के अनुसार, दंडित किया जाएगा और हम सुनिश्चित करेंगे कि पीड़ितों को न्याय मिले।

उन्होंने कहा कि सभी दोषियों को सजा दी जाएगी और पीड़ितों को न्याय मिलेगा। बता दें कि इस वक्त गहलोत राजस्थान के गृह मंत्री भी हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांदी ने गहलोत सरकार से तुरंत कार्रवाई करने का आग्रह किया है। 2 दलितों को पैसे चोराने के आरोप में ये बर्बरता की गई।

नागौर हमले पर पुलिस का बयान

पुलिस ने कहा कि राजस्थान के नागौर जिले में दो दलितों को कथित रूप से दो पहिया वाहन से पैसे चुराते हुए पकड़ा गया था। मामला तब सामने आया जब मारपीट का एक वीडियो वायरल हुआ। पुलिस ने इस घटना के संबंध में 7 लोगों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, मामले की जांच की जा रही है। वीडियो सामने आने के बाद पीड़ितों ने बुधवार को एफआईआर दर्ज कराई।

Next Story