Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी ने दलितों के साथ अन्याय करने वालों पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश, हुनमान बेनीवाल ने कहा नाकारा है आपका मुख्यमंत्री

राहुल गांधी के ट्वीट पर नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रतिक्रिया दी है। हनुमान बेनीवाल ने लिखा कि आपके थोपे मुख्यमंत्री नकारा हैं।

राहुल गांधी ने दलितों के साथ अन्याय करने वालों पर सख्त कार्रवाई के दिए निर्देश, हुनमान बेनीवाल ने कहा नाकारा है आपका मुख्यमंत्री
X
हुनमान बेनीवाल

राजस्थान के नागौर में युवा दलित व्यक्तियों के साथ क्रूरतापूर्वक अत्याचार का वीडियो सामने आने के बाद अशोक गहलोत सरकार पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने अशोक गहलोत सरकार से आरोपियों के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह किया है। तो वहीं हनुमान बेनीवाल ने राहुल गांधी के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें नकारा करार दिया है।

राहुल गांधी ने तत्काल कार्रवाई की मांग की

बता दें कि दलितों के साथ क्रूरता का वीडियो सामने आने के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर अकाउंट से ट्वीट किया है। राहुल गांधी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि राजस्थान के नागौर में दो युवा दलित व्यक्तियों के साथ क्रूरतापूर्वक अत्याचार किए जाने का हालिया वीडियो भयानक और घिनौना है। मैं राज्य सरकार से इस चौंकाने वाले अपराध के अपराधियों को न्याय दिलाने के लिए तत्काल कार्रवाई करने का आग्रह करता हूं।

राहुल गांधी जिम्मेदारी नहीं कर पाए तय

राहुल गांधी के इस ट्वीट पर नागौर से सांसद हनुमान बेनीवाल ने प्रतिक्रिया दी है। हनुमान बेनीवाल ने लिखा कि आपके थोपे मुख्यमंत्री नकारा हैं। पिछले एक साल में दलित महिलाओं पर अत्याचार चरम पर है, लगातार हार के बावजूद ऐसे व्यक्ति को सात करोड़ लोगों पर थोपने की क्या मजबूरी है। आप खुद इस्तीफा दे गये पर इनकी जिम्मेदारी तय नहीं कर पाए।

दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई

जानकारी के लिए आपको बता दें कि खींवसर के करणु गांव में चोरी के आरोप में दो दलित युवकों के साथ कुछ लोगों द्वारा बुरी तरह से पीटा गया। पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने चोरी के आरोप में दो भाइयों की बुरी तरह से पीटा और उनके प्राइवेट पार्ट में पेट्रोल डाल दिया। आरोपियों की क्रूरता यही नहीं रूकी उनके मलाश्य में पेचकस तक डाल दिया।

यह घटना बीते रविवार को बताई जा रही है। सांसद ने मामले में अजमेर रेंज आईजी संजीव नार्जरी से फोन पर बातचीत करके मामले में सख्त कार्रवाई करके दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की। सांसद ने कहा कि इस तरह किसी पर पेट्रोल डालकर सरे आम मारने के इरादे से पिटाई करना दुर्भाग्यपूर्ण है।

बता दें कि पुलिस ने इस मामले में तत्काल कार्रवाई के हुए पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है। दोनों दलित भाइयों ने पुलिस में शिकायत करने के बाद बुधवार को इस मामले में आफआईआर दर्ज कराई थी।

Next Story