Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बच्ची को अपना नहीं मानता था आरोपी, डेढ साल की मासूम की बाप और दादा ने ऐसे की हत्या

राजस्थान के पाली के सोजत क्षेत्र के चंडावल गांव में एक पिता ने पत्नी से हुए आपसी झगड़े में अपनी डेढ़ वर्ष की बेटी की कूट से हत्या कर दी।

बच्ची को अपना नहीं मानता था आरोपी कूट से की हत्या
X
डेढ़ वर्ष की बेटी की हत्या (फाइल फोटो)

राजस्थान पाली के सोजत सिटी थाना क्षेत्र के चंडावल गांव मेंएक दिल दहलाने वाली वारदात समाने आई है। यहां एक पिता ने अपनी डेढ़ साल की मासूम बेटी किरण की कूट से हत्या कर दी। इस घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शव को खेत में गाड़ दिया। यह घटनाक्रम 19 दिसंबर का है। चंडावल गांव में रहने वाले ओमप्रकाश सीरवी (30) अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करते हुए पहले अपनी पत्नी पर कूट से हमला किया।

युवक ने बीच-बचाव में आई अपनी मां को भी घायल कर दिया। घर पर मौजूद आरोपी के पिता अपनी घायल पत्नी सुखिया देवी को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल ले गए। गुस्साएं आरोपी ने पीछे से घर में सो रही मासूम की कूट से हत्या कर दी। जब परिजन अस्पताल से घर आए तो उन्होंने बेटी को लहुलूहान देखा और उनके होश उड़ गए। आरोपी ने मायूम के शव को गांव के ही खेत में गाड़ दिया।

मामला दबा रहे इसलिए आरोपी के पिता ने अपने पुत्र को मानसिक रोगी बताकर 20 दिसंबर को जोधपुर के अस्पताल में भर्ती करवा दिया। इस हत्याकांड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने पिता पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी फिलहाल पुलिस की कस्टडी में है। अब पुलिस को पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने का इंतजार है।

बच्ची को भी अपना नहीं मानता था आरोपी

ओमप्रकाश सीरवी की शादी तीन साल पहले मध्यप्रदेश के बड़वानी जिले में रहने वाली बबिता के साथ हुई थी। आरोपी पिछले काफी समय से पत्नी के चरित्र पर संदेह करने लगा था। इस बात को लेकर कई बार दोनों में झगड़ा होता था। आरोपी को यह शक था कि किरण उसकी बेटी नहीं हैं।

आरोपी पहले भी कर चुका है शादी

ग्रामीणों का कहना है कि आरोपी बेंगलूरु में काम करता था, जिसकी पहली शादी पिपलिया कलां गांव की युवती से हुई थी। करीब पांच साल पहले पहली पत्नी की बेंगलूरु में संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी, लेकिन यह मामला भी बाहर नहीं आया।


और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story