Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हरीश हत्याकांड : हत्या की जांच बड़े अधिकारी के हाथ, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम

सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए अलवर के ही पहलू खान हत्याकांड मामले का जिक्र करते हुए कहा कि आठ महीने पहले सरकार बनते ही अगर एसआईटी जांच गठित करके जांच करवा ली जाती तो शायद अदालत का फैसला कुछ और होता। बतातें चले की कोर्ट के फैसले के बाद एसआईटी गठित कर दी गई है।

हरीश हत्याकांड : हत्या की जांच बड़े अधिकारी के हाथ, पीड़ित परिवार से मिलने पहुंचे डिप्टी सीएम
X
Mob Lynching Case Sachin Pilot arrives to meet Harish Jatav family in alwar

राजस्थान में बाइक द्वारा महिला की टक्कर लगने के बाद मारे गए हरिश जाटव (Harish Jatav) की मौत एक महीने के बाद तुल पकड़ने लगी है। गुरूवार को प्रदेश के उप मुख्यमंत्री सचिन पायलट (Sachin Pilot) हरीश जाटव के घर झिवाणा पहुंचे। उन्होंने परिवार के लोगों से मिलकर ढांढस बंधाया साथ ही उन्हें हर संभव मदद देने की की बात कही।

अलवर के झिवाणा पहुंचे सचिन पायलट ने कहा कि हरीश जाटव की मौत की जांच होगी, जांच के जरिए ये पता लगाया जाएगा कि हरीश की मौत मॉब लिंचिंग है या नहीं। साथ ही उन्होने कहा कि मौत के पीछे जिम्मेदार लोगों को किसी भी कीमत पर बख्शा नहीं जाएगा।

सचिन पायलट ने मीडिया से बात करते हुए अलवर के ही पहलू खान हत्याकांड (Pahlu Khan Hatyakand) मामले का जिक्र करते हुए कहा कि आठ महीने पहले सरकार बनते ही अगर एसआईटी जांच गठित करके जांच करवा ली जाती तो शायद अदालत का फैसला कुछ और होता। बतातें चले की कोर्ट के फैसले के बाद एसआईटी गठित कर दी गई है।

पायलट ने हरीश की पत्नी रेखा को भरोसा दिया कि उनकी चार बच्चियों की पढ़ाई व उनका लालन-पालन के लिए सरकार हर संभव मदद करेगी। पायलट के साथ राज्य सरकार के मंत्री टीकाराम जूली, अलवर एसपी पारिस देशमुख, जिला कलेक्टर इंद्रजीत सिंह मौजूद रहे।

बता दें कि हरीश जाटव की मौत के बाद पुलिस द्वारा आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की गई जिसके बाद हरीश के अन्धे पिता ने भी जहर खाकर आत्महत्या कर ली। मेडिकल बोर्ड ने रत्तीराम की लाश का पोस्टमार्टम करके रिपोर्ट पुलिस को सौंपा, पर इसमें मौत के कारणों का खुलासा नहीं किया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story