Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

MLA जोगिंदर अवाना ने अदालत से की टोंक गैंगरेप दोषियों को फांसी देने की मांग, जानें क्या थी पूरी घटना

विधायक जोगिंदर अवाना ने कोर्ट से टोंक गैंगरेप (Gangrape) के दोषियों को फांसी देने की मांग की। जानें क्या थी पूरी घटना।

MLA जोगिंदर अवाना ने अदालत से की टोंक गैंगरेप दोषियों को फांसी देने की मांग, जानें क्या थी पूरी घटना
X

राजस्थान (Rajasthan) के टोंक जिले के पचेवर थाना इलाके में दो दिन पहले एक नाबालिग लड़की (Minor girl) से गैंगरेप (Gangrape) की गई थी। पुलिस ने वारदात में शामिल चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। गैंगरेप मामले में आरोपी निसार खान उर्फ नसरिया, सलमान उर्फ खोबडा, जाकिर उर्फ राजुराडा शामिल है।

ये चारों आरोपी डिग्गी थाना इलाके के रहने वाले हैं। इनमें से एक आरोपी नाबालिग है। इसके चलते बालअपचारी को निरुद्ध किया गया। पुलिस ने बताया कि वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी गांव छोड़कर भागने का प्लान बना रहे थे। हालांकि हमारी पुलिस टीम घटना को देखते हुए तलाशी शुरू कर दी थी।

इसलिए 24 घंटे में गैंगरेप में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया। उधर, गैंगरेप के मामले टोंक में काफी हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में नदबई के विधायक (MLA) जोगिंदर अवाना ने अदालत (Court) से दोषियों को फांसी देने की मांग की।

Also Read- उत्तर प्रदेश : संभल में एक पिता बना हैवान, दो नाबालिग बच्चियों को मारकर दफनाया, हुआ गिरफ्तार

साथ ही सीएम और डिप्टी सीएम से पीड़ित परिवार को राहत पैकेज देने की भी मांग की है। जोगिंदर ने कहा कि इस घटना के मद्देनजर सोमवार को गैंगरेप पीड़ित परिवार से मिलने जाएगा।

जंगल ले जाकर आरोपी ने किया नाबालिग से गैंगरेप

पुलिस अधीक्षक आदर्श सिद्धू ने बताया कि 5 मई की रात को गैंगरेप की घटना हुई थी। रात में कार सवार दो युवकों ने एक नाबालिग लड़की को उठाकर ले गया था। इसके बाद आरोपी नाबालिग को जंगल की ओर ले गए। वहां पहले से आरोपी के दो और साथी मौजूद थे।

पीड़िता ने अपने बयान में बताया कि सभी आरोपी बारी-बारी कर नाबालिग के साथ रेप किया। पीड़िता के विरोध करने पर आरोपियों ने मारपीट भी की। सुबह होते ही सभी आरोपी नाबालिग को जंगल में छोड़कर भाग गए।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story