Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वारदात: सगाई समारोह में नाबालिग बच्ची हुई दुष्कर्म का शिकार, आरोपी गिरफ्तार

जयपुर शहर में सगाई समारोह में युवक ने एक 10 साल की मासूम बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाकर बलात्कार किया है। काफी देर से बच्ची गायब होने के बाद परिजनों ने छानबीन करनी शुरू की। तो बच्ची मैरिज गार्डन के टॉयलेट में गंभीर हालात में पड़ी मिली।

चूरू में बच्ची से बलात्कार कर हत्या की कोशिश, पड़ोसी ने दिया वारदात को अंजाम
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

जयपुर: जयपुर के एक सगाई समारोह में बलात्कार करने की घटना सामने आई है। जहां युवक ने समारोह में शामिल एक 10 साल की मासूम बच्ची को अपनी हैवानियत का शिकार बनाकर बलात्कार कर दिया। समारोह में डीजे की आवाज से इतना शोर था कि उस मासूम की मदद की आवाज लोगों के कानों तक पहुंच नहीं सकी।

काफी देर से बच्ची गायब होने के बाद परिजन आस-पास छानबीन करना शुरू कर दिया, जिसके बाद बच्ची मैरिज गार्डन के टॉयलेट में गंभीर हालात में पड़ी मिली। जिसे देख परिजन उसे तुंरत अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पीड़िता के पिता ने इस मामले की शिकायत थाने में दर्ज करायी। जिसके बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर पूरा जायजा लिया।

साथ ही समारोह में मौजूद 30 लोगों से पूछताछ कर जानकारी लीं। वहीं गार्डन और सगाई स्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से आरोपी की पहचान कर ली गई। पुलिस ने सोमवार शाम मामले का खुलासा करते हुए आरोपी राजू उर्फ मुन्नीलाल को गिरफ्तार कर लिया गया।

समारोह में लगे कैमरों में राजू की गतिविधियां संदिग्ध पाए जाने पर उससे पूछताछ की गई। जिसमें आरोपी ने खद गुनाह कबूल कर लिया। आरोपी सगाई समारोह में चाट भंडार का ठेकेदार था।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story