Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

चार महीने से एक नाबालिग के साथ हो रहा था गैंगरेप, 17 सप्ताह की हुई गर्भवती

पिछले चार महीनों से एक नाबालिग के साथ गैंगरेप किया जा रहा था। इससे वह 17 सप्ताह की गर्भवती (Pregnant) हो गई।

चार महीने से एक नाबालिग के साथ हो रहा था गैंगरेप, 17 सप्ताह की हुई गर्भवती
X

राजस्थान में मानवता को शर्मसार कर देने वाली एक घटना सामने आई है। भरतपुर में एक 13 साल की नाबालिग के साथ पिछले चार महीनों से गैंगरेप (Gangrape) होने की घटना का खुलासा हुआ है। दरअसल, नाबालिग के पेट में अचानक दर्द शुरू हुआ।

परिजनों ने तुरंत अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने कहा कि वह 17 सप्ताह की गर्भवती (Pregnant) है। इसके बाद नाबालिग (Minor Girl) के पिता ने छह लोगों के खिलाफ गैंगरेप करने की रिपोर्ट दर्ज कराई। इससे यह घटना लोगों के सामने प्रकाशित हुई।

पीड़िता के पिता ने अपने बयान में बताया कि करीब चार महीने पहले उसकी बेटी गांव के बाहर बने नए घर जा रही थी। इस बीच सरसों खेत के पास सद्दाम, तौफीक और मम्मन उसे जबरदस्ती पकड़ कर खेत में ले गए। जहां तीनों ने एक-एक कर गैंगरेप किया।

Also Read-यूपी में शादी से इंकार पर डबल मर्डर, प्रेमी ने प्रेमिका के माता-पिता को उतारा मौत के घाट

इसके कुछ दिन बाद नाबालिग एक दुकान पर सामान लेने गई। जहां मौजदू मम्मन उसे पकड़कर अपने घर ले गया और रेप कर दिया। रेप का यह सिलसिला लगातार चलता रहा। जब भी तीनों आरोपी की नजर नाबालिग पर पड़ती गैंगरेप कर देता।

इसके चलते नाबालिग काफी डर गई। अक्सर वह काफी परेशान भी रहती थी। इस बीच अचानक 23 मई को नाबालिग के पेट में दर्द शुरू होने लगा। परिजनों ने इलाज के लिए मौके पर अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टर ने सोनोग्राफी की तो पता चला कि नाबालिग 17 सप्ताह की गर्भवती है।

24 मई को, जब पीड़ित का परिवार आरोपी के परिवार के पास गया, तो शेरू, आज़ाद और मुल्ला ने कानूनी कार्रवाई करने पर उसे मारने और गांव से बेदखल करने की धमकी दी।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story