Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अलवर में सुबह तड़के गिरा उल्का पिंड, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना

अलवर में तड़के सुबह उल्का पिंड गिरने से लोग हैरान हो गए। हालांकि कई लोग इस घटना पर विशवास नहीं कर रहे है। लेकिन ये सीसीटीवी वीडियों देखने के बाद लोगों के मन में कई सवाल पैदा कर दिया है।

अलवर में सुबह तड़के गिरा उल्का पिंड, CCTV कैमरे में कैद हुई घटना
X
अलवर में सुबह तड़के गिरा उल्का पिंड

अलवर में एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है। जहां अलवर के फौलादपुर में अचानक कोई रॉकेट आकार की तरह आकाश से नीचे धरती पर गिरते हुए नजर आया है। जिसे देख कुछ लोग का इसे उल्कापिंड कह रहे हैं तो कुछ इसे यूएफओ बता रहे हैं। वहीं इलाके में लगे सीसीटीवी फुटेज में यह घटना पूरी कैद हुई है। जिसे देखकर लोगों के मन में कई सवाल पैदा हो गए हैं।

जानकारी के मुताबिक गांव निवासी अजय चौधरी ने बताया कि जब वह सुबह करीब 5 बजे किसी काम से बाहर जा रहा था कि अचानक आसमान से रॉकेट आकार की तरह आकाश से नीचे धरती पर आकर नीचे गिर गया। जितनी तेजी से यह नीचे आया उतने ही देर में पूरे गांव में काफी तेज रोशनी फैल गई। हालांकि यह रोशनी कुछ सेकेंड के लिए ही था।

लेकिन रोशनी इतनी तेज थी कि मानों ऐसा लग रहा था जैसे अचानक सुबह से दोपहर हो गया। साथ ही इसकी रफ्तार से लोगों को हल्के भूकंप के झटके भी महसूस हुए। वैसे इस घटना के समय काफी लोग सो रहे थे, जिससे लोगों को यकीन करना मुश्किल हो रहा है। लेकिन वीडियों देखने के बाद लोगों के मन में सवाल पैदा कर दिए है। कुछ लोगों का कहना है कि यह उल्कापिंड है तो कुछ इसे यूएफओ बता रहे है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story