Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

विवाहिता से रेप करने वाले आरोपी गिरफ्तार, वायरल किया था पीड़िता का अश्लील फोटो

राजस्थान में एक विवाहित महिला के साथ बलात्कार (Rape) करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया।

विवाहिता से रेप करने वाले आरोपी गिरफ्तार, वायरल किया था पीड़िता का अश्लील फोटो
X

राजस्थान में एक विवाहित महिला के साथ बलात्कार (Rape) करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी ने डूंगरपुर के सदर थाना के एक गांव की विवाहिता के साथ रेप कर दिया। इसके बाद आरोपी ने पीड़िता का अश्लील वीडियो (Porn video) और फोटो क्लिक कर लिए थे।

पीड़िता का विरोध करने पर आरोपी ने फोटो को वाट्सएप स्टेटस (Whatsapp Status) के जरिये वायरल कर दिया। इस पर पीड़िता के परिजनों ने मामला दर्ज करवाया था। पीड़िता के बयान पर केस दर्ज कर फरार आरोपी को आखिरकार गिरफ्तार कर लिया गया।

पुलिस ने बताया कि पीड़ित विवाहिता दो साल पहले सुरपुर निवासी आरोपी मोहन पाटीदार के घर गई थी। जैसे ही पीड़िता आरोपी के घर पहुंची, आरोपी की पत्नी ने धक्का देकर एक कमरे में बंद कर दिया था। इसके बाद आरोपी मोहन ने पीड़िता विवाहिता के साथ रेप (Rape) कर दिया।

Also Read- राजस्थान में 33 नए संक्रमित केस, मौत के साथ आंकड़ा पहुंचा 107

इस दौरान आरोपी ने पीड़िता के फोटो और वीडियो बना लिए। पीड़िता का विरोध करने पर 5 मई को आरोपी ने पीड़िता का फोटो और वीडियो वाट्सएप स्टेटस के जरिए वायरल कर दिया। पीड़िता (Victim) के एक रिश्तेदार को इसके बारे में पता चल गया।

उन्होंने पीड़िता को वायरल फोटो (Viral Photo) के बारे में बताया। इसके बाद सदर थाने में पीड़िता ने मामला दर्ज कराया। थानाधिकारी कैलाशचंद्र सोनी ने मामले की जांच करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story