Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

इस शख्स ने 2 पत्नियों को कार में बंद कर जिंदा जलाया, बताई ये वजह

राजस्थान के जालौर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक कार में आग लगने से दो महिलाओं की मौत मौत हो गई।

इस शख्स ने 2 पत्नियों को कार में बंद कर जिंदा जलाया, बताई ये वजह
X

राजस्थान के जालौर जिले के चितलवाना थाना क्षेत्र में मंगलवार को एक कार में आग लगने से दो महिलाओं की मौत मौत हो गई। महिलाओं की मौत किसी हादसे की वजह से नई हुई बल्कि ये उनके पति की सोची समझी चाल थी।

घरेलू कलह के चलते ली जान

पति ने ही झगड़े के चलते अपनी दोनों पत्नियों को कार में बंद करके आग लगा दी थी। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिन्जा राम के मुताबिक, आरोपी दीपा राम अपनी दोनों पत्नियों दरिया देवी (25) और माली देवी (27) को गहने दिलाने का झांसा देकर कार में ले गया।

यह भी पढ़ें- पाक में नाबालिग हिंदू लड़की अगवा, धर्म परिवर्तन करा किया निकाह

इसी दौरान तीनों के बीच बहस हो गई। इससे पति को इतना गुस्सा आया कि उसने रास्ते में कार रोक दी और दोनों पत्नियों को कार में ही बंद करके पेट्रोल डालकर आग लगा दी जिससे दोनों जिंदा जलकर मर गईं।

कार में मरी मिली थी महिलाएं

बता दें कि पुलिस ने मंगलवार को बताया था कि सिसावा गांव के पास एक कार में आग लगने से दो महिलाओं की बुरी तरह जलने से मौत हो गई थी।

मामले में पुलिस द्वारा शुरूआती जांच में सामने आया कि आरोपी अपनी मां को सही तरह से न रखने और पारिवारिक कलह के चलते दोनों पत्नियों से परेशान था।

पत्नियों से खुश नहीं था पति

इतना ही नहीं आरोपी ने पुलिस को ये भी बताया कि उसकी दोनों पत्नी ना तो उसे खुश कर पाती थीं और ना ही उसकी मां को। इसलिए उसने ऐसा किया। पहले आरोपी ने पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की लेकिन बाद में पूरी सच्चाई पुलिस के सामने उगल दी।

यह भी पढ़ें- 2जी फैसले पर केजरीवाल ने पूछा: क्या सीबीआई ने जानबूझकर गड़बड़ की, मिला ये जवाब

पुलिस का कहना है कि शवों का पोस्टमार्टम मेडिकल बोर्ड से कराया जाएगा। पुलिस ने बताया कि आरोपी गुजरात में काम करता है और उसके 3 बच्चे भी हैं।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story