Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

हॉरर किलिंग: झूठी शान के चलते ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया हत्या को अंजाम

राजस्थान में झूठी शान के चलते एक ससुर ने अपनी बहू मौत को फिल्मी अंदाज में मौत के घाट उतार दिया।

हॉरर किलिंग: झूठी शान के चलते ससुर ने बहू को उतारा मौत के घाट, ऐसे दिया हत्या को अंजाम
X

राजस्थान में झूठी शान के चलते एक ससुर ने अपनी बहू मौत को फिल्मी अंदाज में मौत के घाट उतार दिया। बुजुर्ग को अपने भतीजे की पत्नी काम करना राजपूताना शान के खिलाफ लगता था, इसलिए उसने तलवार से हमला कर बहू की हत्या कर दी।

क्या है मामला

यह सनसनीखेज वारदात अलवर जिले की है। यहां शाहजहांपुर की एक कंपनी में काम करने वाली महिला उषा देवी की उसके ससुर ने सरेआम तलवार से गर्दन काट कर हत्या कर दी। वारदात के समय वहां मौजूद लोग केवल तमाशा देखते रहे लेकिन कोई भी महिला को बचाने आगे नहीं आया।

जानकारी के मुताबिक, खाटू श्याम मंदिर के पास इस कत्ल को अंजाम दिया गया। वारदात की सूचना पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को शाहजहांपुर के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवा और मृतका के परिजनों को घटना की जानकारी दी।

यह भी पढ़ें- कन्नौज में निर्भया कांड, चलती गाड़ी में दो महिलाओं के साथ गैंगरेप, सड़क पर फेंक हुए फरार

पुलिस के मुताबिक, 32 वर्षीय उषा, मुकेश राजपूत की पत्नी थी। उनके दो बच्चे भी हैं। पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि मृतका के ताया ससुर मामराज ने हत्या को अंजाम दिया है। उसे अपनी बहू का नौकरी करना राजपूताना शान के खिलाफ लगता था।

पुलिस का कहना है कि उषा की हत्या के मामले में जांच की जा रही है। प्रारम्भिक जांच में मामराज द्वारा हत्या करने की बात सामने आई है, जो सनकी किस्म का व्यक्ति है। वो बहू उषा के फैक्ट्री में काम करने से नाराज था। पहले भी कई बार इस बात को लेकर उनके घर में झगड़े हो चुके थे।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story