Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

प्रेमी युगल ने पहले जमकर पी बीयर, फिर कनपटी पर कट्टा रख ली सेल्फी और फिर...

राजस्थान के बाड़मेर से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गुरूवार को यहां एक प्रेमी जोड़े ने जिस तरह से आत्महत्या की ऐसा शायद आपने फिल्मों में भी नहीं देखा होगा। प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या करने से पहले जमकर बीयर और सिगरेट पी, इसके बाद दोनों ने एक दूसरे की कनपटी पर देसी कट्टा रखकर फोटो शेयर की। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

प्रेमी युगल ने पहले जमकर पी बीयर, फिर कनपटी पर कट्टा रख ली सेल्फी और फिर...

राजस्थान के बाड़मेर से आत्महत्या का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गुरूवार को यहां एक प्रेमी जोड़े ने जिस तरह से आत्महत्या की ऐसा शायद आपने फिल्मों में भी नहीं देखा होगा।

जानकारी के मुताबिक प्रेमी जोड़े ने आत्महत्या करने से पहले जमकर बीयर और सिगरेट पी, इसके बाद दोनों ने एक दूसरे की कनपटी पर देसी कट्टा रखकर फोटो शेयर की। इसके बाद दोनों ने एक दूसरे को गोली मारकर आत्महत्या कर ली।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह मामला बाड़मेर के सरहद गांव लीलसर का है। इस घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों लाशों को अपने कब्जे में ले लिया।

पुलिस के मुताबिक मृतकों के मोबाइल से एक ऑडियो भी मिला है, जिसमें उन्होंने प्रेम में विफलता के कारण आत्महत्या करने और इस संबंध में उनके परिवार में किसी को परेशान नहीं करने की बात कही गई है।

उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है कि मृतकों के पास देसी कट्टे कहां से आए। इस संबंध में परिजनों ने कोई मामला दर्ज नहीं करवाया है। फिलहाल पुलिस घटना की जांच कर रही है।

Next Story
Share it
Top