Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

लोकसभा चुनाव 2019: 'राजस्थान की गर्मी में बोलते हैं मोदी तो AC में बैठे इमरान खान के छूट जाते हैं पसीने'

भाजपा के स्टार प्रचारकों कि लिस्ट में शामिल योगी आदित्यनाथ ने अलवर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जब दुबारा पीएम बनेंगे तब देश से आतंकवाद और नक्शलवाद एकदम खत्म हो जाएगा। आजतक कांग्रेस जो नहीं कर पायी वो मोदी सरकार ने पांच साल में कर दिया।

लोकसभा चुनाव 2019: राजस्थान की गर्मी में बोलते हैं मोदी तो AC में बैठे इमरान खान के छूट जाते हैं पसीने
X

भाजपा के फायरब्रांड नेता व उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने राजस्थान के अलवर में आयोजित जनसभा में कांग्रेस को आड़े हाथों लेते हुए पीएम मोदी की जमकर तारीफ की। सीएम योगी ने अलवर के अलावा हनुमानगढ़-गंगानगर और नागौर में जनसभा को संबोधित किया।

योगी आदित्यनाथ ने अलवर में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी जब दुबारा पीएम बनेंगे तब देश से आतंकवाद और नक्शलवाद एकदम खत्म हो जाएगा। आजतक कांग्रेस जो नहीं कर पायी वो मोदी सरकार ने पांच साल में कर दिया।

सीएम योगी ने कहा, पीएम मोदी जब राजस्थान की तेज गर्मी में बोलते हैं तो पाकिस्तान में एसी कमरे के अन्दर बैठे प्रधानमंत्री के भी पसीने छूट जाते हैं। सीएम ने मसूद अजहर को अंतरराष्ट्रीय आतंकी घोषित कराने में भारत को मिली बड़ी सफलता करार दिया। साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल की मसूद अजहर मामले पर चुप्पी को लेकर भी सवाल किया।

हनुमानगढ़ की रैली में बोलते हुए सीएम योगी ने सूबे की गहलोत सरकार को कर्जमाफी के नाम पर किसानों को बेवकूफ बनाने का आरोप लगाया। कांग्रेस पर पिछले तीन महीनों में करोड़ों रुपए इकट्ठा करने का भी आरोप लगाया। उत्तर प्रदेश की तारीफ करते हुए योगी ने कहा, एंटी भूमाफिया टास्क बनाकर गरीबों में भूमि बांटने के साथ ही एंटी रोमियो स्क्वायड बनाया गया। अवैध बूचड़खानों को बंद कराया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story