Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

अजमेर में शराब से भरी गाड़ी को किया जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार

अजमेर में शराब (liquor) से भरी गाड़ी को जब्त किया गया। पुलिस ने मौके पर से दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

अजमेर में शराब से भरी गाड़ी को किया जब्त, दो आरोपी गिरफ्तार
X

राजस्थान में लॉकडाउन (Lockdown) के बीच शराब तस्करी करने का मामला सामने आया है। बुधवार को अजमेर में पुलिस ने शराब से भरी एक स्कॉर्पियो को जब्त किया। वहीं मौके पर से गाड़ी में सवार दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस सूत्रों के अनुसार गाड़ी में करीब 14 कार्टन बीयर और देसी शराब पाए गए।

साथ ही 50-50 लीटर के हथकड़ शराब से भरे दो प्लास्टिक ड्रम भी मिले। सरवाड़ थाना अधिकारी आशुतोष पांडे ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि बिड़ला चौराहे की ओर अवैध शराब से भरी गाड़ी जा रही है। सूचना मिलते ही बिड़ला चौराहे पर तुरंत नाकेबंदी (Blockade) लगा दी गई।

नाकेबंदी को देखते हुए पुलिस के रोकने के बावजूद तेज रफ्तार में निकल गए। करीब तीन किलोमीटर तक पुलिस ने गाड़ी का पीछा किया। इसके बाद पुलिस ने गणेशपुरा गांव में गाड़ी समेत आरोपी को पकड़ लिया। पुलिस ने गाड़ी की तलाशी ली। उसमें कई शराब (liquor) की पेटियां और शराब से भरे दो ड्रम भी मिले।

पुलिस ने वाहन को जब्त करते हुए दो आरोपियों धन्ना लाल बैरवा निवासी और देवाराम निवासी गणेशपुरा को गिरफ्तार कर लिया गया। आरोपी पुलिस की नजरों से छिपने के लिए गाड़ी के शीशे पर ऑन गवर्नमेंट ड्यूटी का पर्चा भी चिपकाया था। पुलिस आरोपी से पूछताछ कर मामले से जुड़ी जानकारी पता लगाने की कोशिश कर रही है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story