Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वसुन्धरा के नेतृत्व में लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव, भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकती कांग्रेस: शाह

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में आने वाला विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और प्रचंड बहुमत के साथ वह एक बार फिर मुख्यमंत्री बनेंगी।

वसुन्धरा के नेतृत्व में लड़ा जाएगा विधानसभा चुनाव, भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकती कांग्रेस: शाह
X

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने कहा कि राजस्थान में आने वाला विधानसभा चुनाव मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में लड़ा जाएगा और प्रचंड बहुमत के साथ वह एक बार फिर मुख्यमंत्री बनेंगी।

शाह ने कहा कि राजस्थान के साथ-साथ छत्तीसगढ़ और मध्यप्रदेश में पार्टी एक बार फिर सरकार बनायेगी और 2019 में नरेन्द्र मोदी ही देश के प्रधानमंत्री बनेंगे।
शाह ने जयपुर के तोतूका भवन में भाजपा प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक के समापन सत्र को सम्बोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में एक बार भाजपा और एक बार कांग्रेस की परम्परा इस बार टूटने जा रही है।
उन्होंने कहा कि वसुन्धरा राजे की सरकार ने राजस्थान में बहुत काम किया है। भामाशाह योजना, मुख्यमंत्री जल स्वावलम्बन अभियान और गौरव पथ जैसी कई योजनाओं को देशभर में यश मिला है।
उन्होंने कहा, ‘‘कांग्रेस नकारात्मक राजनीति कर अफवाहें फैलाने का काम कर रही है। यह लोकतंत्र पर अघोषित हमला है। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी देश से अपना जुड़ाव महसूस नहीं कर सकते। कांग्रेस भाजपा का मुकाबला नहीं कर सकती। कांग्रेस का सगठनात्मक ढांचा खत्म हो गया है। अब तो कांग्रेस में भ्रष्टाचारियों को जमघट बचा है।'
उन्होंने कहा, ‘‘पश्चिम बंगाल, ओडिशा, आंध्रप्रदेश, तेलंगाना, केरल, तमिलनाडु, कनार्टक जब तक नहीं जीत लेते तब तक हमारी जीत पूरी नहीं है। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने कहा कि हम विधानसभा चुनावों में पिछली बार से भी अधिक सीटें जीतेंगे। पिछली जीत से भी इस बार की जीत बड़ी होगी। हम लोकसभा चुनाव में सभी 25 सीटें जीतकर एक बार फिर नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाएंगे। प्रदेश की जनता कांग्रेस की चालों को समझ गयी है। हमारे पास चुनाव जीतने की हर वजह मौजूद है।
एक अन्य बैठक में शाह ने जयपुर के राज मंदिर सिनेमा घर में सोशल मीडिया सेल के कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में सोशल मीडिया की हमारी टीम ही भाजपा को जीत दिलाएगी।
राजस्थान की महिला आयोग की अध्यक्ष सुमन शर्मा ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष ने स्पष्ट कर दिया है कि आगामी विधानसभा चुनाव वसुन्धरा राजे के नेतृत्व में लड़ा जायेगा और चुनाव के बाद वही मुख्यमंत्री बनेंगी। कार्यसमिति की बैठक के बाद भाजपा विधायक अशोक परनामी ने संवाददाताओं को बताया कि पार्टी का कार्यकर्ता पूरी तरह से ऊर्जा से भरा है।
शहरी विकास मंत्री श्रीचंद कृपलानी ने कहा कि पार्टी अध्यक्ष अमित शाह चाहते हैं कि पार्टी इस बार विधानसभा चुनाव में पिछली विधानसभा चुनाव के मुकाबले ज्यादा सीटों से जीतें।
वहीं, शिक्षा मंत्री वासुदेव देवनानी ने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने पार्टी कार्यकर्ताओं से केन्द्र और राज्य सरकार की योजनाओं एवं विकास के कामों को अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचाने के लिये कहा है। 200 सीटों वाली विधानसभा के चुनाव इस वर्ष के अंत में होने है।
भाजपा प्रवक्ता ने बताया कि बैठक के बाद और केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर के बेटे के विवाह समारोह में शामिल होने के बाद वह जयपुर से विमान से रवाना हो गये। विवाह समारोह में केन्द्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और अन्य कई नेता शामिल हुए।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story