Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जैतारण: चेन्नई पुलिस और बदमाशों में ताबड़तोड़ फायरिंग, इंस्पेक्टर पांडियल की मौत

राजस्थान के पाली जिले के जैतारण थाना इलाके में कल देर रात एक अपराधी को पकड़ने गए चेन्नई पुलिस दल में शामिल पुलिस निरीक्षक पेरिया पांडियल (40) की गोली लगने से मौत हो गई।

जैतारण: चेन्नई पुलिस और बदमाशों में ताबड़तोड़ फायरिंग, इंस्पेक्टर पांडियल की मौत
X

राजस्थान के पाली जिले के जैतारण थाना इलाके में कल देर रात एक अपराधी को पकड़ने गए चेन्नई पुलिस दल में शामिल पुलिस निरीक्षक पेरिया पांडियल (40) की गोली लगने से मौत हो गई।

शुरुआती जांच में सामने आया है कि मदुरावाइल थाने में तैनात पेरिया पांडियल की मौत चेन्नई पुलिस दल में ही शामिल सदस्य की गोली से हुई है। पुलिस ने गिरफ्तार करने गये वांछित अपराधी के चार पांच परिजन को पुलिस से हाथापाई करने के आरोप में हिरासत में लिया है। पुलिस निरीक्षक का शव पोस्टमार्टम के लिए जैतारण से जोधपुर भेजा गया है।

जोधपुर पुलिस महानिरीक्षक हवा सिंह घुमरिया ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि चेन्नई पुलिस का दल एक अपराधी को पकड़ने के लिए देर रात जैतारण गया था । जैतारण में चेन्नई पुलिस दल और अपराधी के परिजन के बीच हाथापाई हुई इसी दौरान पुलिस दल में शामिल एक सदस्य की गोली चल गई जो कि पुलिस निरीक्षक (40) को लग गई जिससे उनकी मौत हो गई।

जोधपुर पुलिस महानिरीक्षक हवा सिंह घुमरिया किए ये बड़े खुलासे

चेन्नई पुलिस ने पाली पुलिस को जैतारण में छिपे अपराधी को पकड़ने के लिए जाने की सूचना नहीं दी थी। घटना के वक्त पाली पुलिस साथ नहीं थी।

चेन्नई पुलिस ने पाली पुलिस अधीक्षक को पाली आने की सूचना दी थी, लेकिन पुलिस अधीक्षक ने चेन्नई पुलिस को भरोसा दिलाया था कि वह वांछित अपराधी को पकड़ कर चेन्नई पुलिस को सुपुर्द कर देंगे।

लेकिन संभवत चेन्नई पुलिस अपराधी के बारे में पुख्ता सूचना पा पर अकेले मौके पर पहुंच गई होगी। पाली पुलिस ने पहले भी इसी मामले में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार कर चेन्नई पुलिस को सौंपा था।

शुरुआती जांच और हालात में सामने आया कि पुलिस निरीक्षक पेरिया पांडियल की मौत चेन्नई के पांच सदस्यीय दल में शामिल अन्य पुलिसकर्मी के हथियार से चली गोली से हुई है। मामले की जांच की जा रही है।

पाली पुलिस अधीक्षक दीपक भार्गव के अनुसार चेन्नई पुलिस का पांच सदस्यीय दल कल पाली आया था । चेन्नई पुलिस दल ने राजमंगलम थाना चेन्नई में गत 16 नवम्बर को दर्ज चोरी के एक मामले में आरोपी नाथू राम की गिरफ्तारी के लिए जैतारण के रामावास गांव में ईट के भट्टों के पास दबिश दी थी।

दबिश के दौरान आरोपी और चेन्नई पुलिस दल में हाथापाई हुई और इसी दौरान चली गोली से पांडियल की मौत हो गई। पुलिस ने मौके से गोली के खोल जब्त किए है।

आरोपी नाथू राम मौके से फरार हो गया है जबकि उसके चार पांच परिजन को पुलिस ने हिरासत में लिया है। चेन्नई पुलिस दल में दो निरीक्षक, दो हेड कास्टेबल और एक कास्टेबल था। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story