Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

22 लाख की बाइक और 50 हजार का हेलमेट भी नहीं बचा पाया इस रेसर की जान

जयपुर के वर्ल्डट्रेड पार्क के सामने देर रात सड़क हादसे में जगुआर लैंड रोवर के सेल्स मैनेजर रोहित सिंह शेखावत की मौत हो गई।

22 लाख की बाइक और 50 हजार का हेलमेट भी नहीं बचा पाया इस रेसर की जान
X

जयपुर के वर्ल्डट्रेड पार्क के सामने देर रात सड़क हादसे में जगुआर लैंड रोवर के सेल्स मैनेजर रोहित सिंह शेखावत की मौत हो गई।

इस हादसे में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि 22 लाख की बाइक पर सवार रोहित ने पचास हजार रुपए का हेलमेट लगा रखा था। दुर्घटना के बाद रोहित का हेलमेट ही नहीं खुला और लगातार ब्लीडिंग से उनकी मौत हो गई।

यह भी पढ़ें- शर्मनाक! मां को प्रेमी के साथ रंगे हाथों पकड़ा तो बेटी को मिली खौफनाक सजा

क्या है पूरा मामला

रोहित सिंह शेखावत (30) मालवीय नगर स्थित जगुआर लैंड रोवर के शोरूम में सेल्स मैनेजर के पद पर कार्यरत थे। बुधवार देर शाम रोहित शोरूम पर काम पूरा करके राजा पार्क गए थे। इसके बाद रोहित वहां से न्यू लाइट कॉलोनी स्थित घर के लिए रवाना हुए।

जैसे ही वह जेएलएन मार्ग पर एसएल कट से डब्ल्यूटीपी के सामने पहुंचे तो 2 युवक सड़क पार कर रहे थे तो रोहित बाइक की स्पीड समझ नहीं पाए और बाइक युवकों से जा भिड़ी।

इस हादसे में रोहित बाइक के साथ घिसटते हुए दूर जा गिरे। साथ ही सड़क पार कर रहे पुरानी बस्ती नाहरगढ़ निवासी अखिलेश की हालत गंभीर है। उनका SMS अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायल पीड़ित के परिजनों ने बाइक सवार के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें- अलकायदा और ISIS के 38 आतंकियों को दी गई फांसी

हेलमेट ने ली जान

हादसे के कुछ देर बाद लोगों ने रोहित के नाक से खून निकलता देख हेलमेट हटाना चाहा लेकिन हेलमेट नहीं निकला। इसके बाद स्थानीय लोग रोहित को हेलमेट सहित जयपुरिया अस्पताल लेकर गए।

अस्पताल में डॉक्टरों ने हेलमेट के रिबन को काट हेलमेट सिर से निकला लेकिन इन्हें बचाया नहीं जा सका। डॉक्टरों ने बताया कि रोहित की मौत ब्रेन हैमरेज की वजह से हुई और सुरक्षा के लिए पहना गया हेलमेट ही रोहित की मौत का कारण बन गया।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story