Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली में जाने को लेकर छात्रों से जबरदस्ती, कॉलेज जारी कर रहे नोटिफिकेशन

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की आज जयपुर में युवा आक्रोश रैली होगी। जिसमें शामिल होने के लिए छात्रों से जबरदस्ती की जा रही है। कॉलेजों की तरफ से नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। जो कि अब वायरल हो रहा है।

राहुल गांधी की युवा आक्रोश रैली में जाने को लेकर छात्रों से जबरदस्ती, कॉलेज जारी कर रहे नोटिफिकेशन
X
कांग्रेस नेता राहुल गांधी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी की मंगलवार को जयपुर में युवा आक्रोश रैली होगी। अल्बर्ट हॉल पर आयोजित रैली में भीड़ जुटाने के लिए छात्रों से भी जबरदस्ती की जा रही है। कॉलेजों के ऊपर दबाव डालकर छात्रों को बुलाया जा रहा है। कॉलेजों की तरफ से नोटिफिकेशन भी जारी किया गया है। कॉलेजों की तरफ से जारी नोटिफिकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

जयपुर के गोनेर रोड स्थित ज्ञानदीप पीजी महाविद्यालय का नोटिफिकेशन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया यूजर नोटिफिकेश को साझा कर दावा कर रहे हैं कि छात्रों के ऊपर रैली में शामिल होने का दवाब बनाया जा रहा है। कॉलेज की तरफ से बसों के जरिए छात्रों को रैली में चलने के लिए कहा जा रहा है।

कॉलेज प्रबंधन ने किया इंकार

कॉलेज प्रबंधन की तरफ से इस तरह के नोटिफिकेशन से इंकार किया गया है। अंजना अग्रवाल ने कहा कि इस तरह के कोई भी निर्देश जारी नहीं किए गए हैं। यदि कोई भी छात्र कक्षाएं छोड़कर रैली में जाता है तो उसके ऊपर कार्रवाई की जाएगी।

Next Story