Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान में हुंडई कार एक वाहन में जा टकराई, दो के सिर धड़ से अलग समेत 4 लोगों की मौत

राजस्थान (Rajasthan) में हुंडई कार एक वाहन में जा टकराई। इससे 4 लोगों की मौत हो गई।

राजस्थान में हुंडई कार एक वाहन में जा टकराई, दो के सिर धड़ से अलग समेत 4 लोगों की मौत

राजस्थान के भरतपुर में शुक्रवार सुबह करीब 6.15 बजे भीषण हादसा हुआ। एक हुंडई कार किसी भारी वाहन में पीछे से जा घुसी। इससे कार में सवार एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। कार की टक्कर इतनी तेज थी कि आगे की सीट में बैठे पिता और बेटे के सिर धड़ से अलग हो गए।

वहीं पीछे बैठी दोनों महिलाओं की भी दर्दनाक मौत हो गई। यह घटना (Road Accident) जयपुर-आगरा नेशनल हाइवे के पास की है। बताया जा रहा है कि यह सभी परिवार जयपुर के रहने वाले थे और आगरा में अपने रिश्तेदारों से मुलाकत कर वापस लौट रहे थे।

सेवर टोल प्लाजा निकलते ही उनकी हुंडई कार (Hyundai Car) वाहन में पीछे से जा घुसी। इसके कारण यह भीषण हादसा हुआ। हादसा इतनी भयानक थी कि कार पूरी तरह से पिचक गया। लोगों के शव को बाहर निकालने के लिए कार को काटना पड़ा।

घटना की आवाज सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। इधर, पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। काफी मशक्कत के बाद शव को बाहर निकाला गया। सभी के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं घटना के तहत जांच शुरू कर दी।

Also Read-राजस्थान में 48 नए संक्रमित के साथ दो और मरीजों की मौत, 6 नए जिले बना कोरोना हॅाटस्पॉट

पुलिस ने बताया कि यह कार आगरा से लौट रही थी। सुबह करीब 6 या 6.05 बजे सेवर टोल प्लाजा से निकली थी। थोड़ी दूर जाने के बाद यह हादसा हो गया। सभी मृतकों की पहचान जयपुर के झोटवाड़ा स्थित मनिहारी मस्जिद के पास रहने वाले अब्दुल गनी, उनकी पत्नी शमीला, पुत्र शहजाद और भाभी सलमा के रूप में हुई।

परिजनों से बातचीत में पता चला कि अब्दुल गनी आगरा (Agra) में अपनी बीमार बहन समीना से मिल कर लौट रहे थे। पुलिस ने बताया कि शुरुआती जांच में टैंकर या ट्रेलर के आगे कोई जानवर या वाहन आ गया होगा।

इसके चलते गाड़ी चालक ने अचानक ब्रेक लगाया और पीछे से तेजी में आ रही कार उसमें घुस गई। हालांकि थाना प्रभारी पुरुषोत्तम लाल ने अमोली टोल प्लाजा और आईओ गोविंद सिंह ने लुधावई टोल प्लाजा की सीसीटीवी फुटेज खंगाली हैं। साथ ही घटनास्थल पर मौजूद कुछ संदिग्ध टैंकर चालकों को हिरासत में लेकर पूछताछ किया जा रहा है।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story
Top