Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

पति ने पत्नी और प्रेमी की कपड़े उतारकर की पिटाई, साथियों के साथ मिलकर बनाया वीडियो

राजास्थान के बांसवाड़ा में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां पति ने अपनी ही पत्नी और उसके प्रेमी को अगवा कर खुलेआम सड़क पर कपड़े उतार कर पीटा है।

Viral Video: भैंस का मीट ले जाने के मामले में एक युवक की जमकर पिटाई, वीडियो वायरल
X
प्रतीकात्मक तस्वीर

राजास्थान के बांसवाड़ा में एक शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। पति ने पत्नी और उसके प्रेमी को सड़क पर नंगा करके पीटा है। पति के साथ उसके दोस्तों ने भी पिटाई की है। जिसका वीडियो बनाकर वायरल कर दिया है।

वहीं करीब छह घंटे बाद पुलिस ने पति के कब्जे से पत्नी और उसके प्रेमी को छुड़ाया है। पुलिस पूछताछ में पत्नी ने अपने पति सहित ससुराल वालों के खिलाफ बयान दिया है। थानाधिकारी ने बताया कि पत्नी की रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज कर आरोपी शंकर, नारायण, पोखर और ज्ञान को गिरफ्तार कर लिया गया।

पति की हरकतों से पत्नी थी परेशान

पत्नी ने अपने बयान में कहा कि सात साल हमारी शादी हुई थी। शादी के कुछ साल तक सब कुछ सही चल रहा था। फिर बच्चे होने के बाद से ही आए दिन हर रोज उनके बीच झगड़ा हुआ करता था। पत्नी झगड़े से परेशान होकर अपने पति को छोड़ने का फैसला लिया है। उन्होनें कहा कि कुछ महीने पहले ही उसकी मुलाकात लिंबरवाड़ा के एक युवक से हुई। जिसके बाद दोनों का मिलना- जुलना शुरू होने लगा।

जिसके बीच दोनों में प्रेम संबंध बन गए। पत्नी ने बताया कि पति के हरकतों से परेशान होकर अपने बेटे को लेकर प्रेमी के साथ चित्तौड़गढ़ चली गई। मंगलवार रात पति अपने दोस्तों के साथ चित्तौड़गढ़ आया और दोनों को अगवा कर ले गया। जहां दोनों के साथ मारपीट की और बेटे को भी छीन लिया गया।

Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story