Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जर्मनी की महिला पर्यटक ने मसाज के लिए बुलाया, कर्मचारी करने लगा प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़

मथुरा गेट थाना अधिकारी राजेंद्र शर्मा के मुताबिक होटल में ठहरे हुए जर्मनी के पर्यटकों मे से एक महिला पर्यटक ने होटल प्रबन्धन से मसाज के लिए मसाजकर्मी को भेजने के लिए कहा।

जर्मनी की महिला पर्यटक ने मसाज के लिए बुलाया, कर्मचारी करने लगा प्राइवेट पार्ट से छेड़छाड़
X
जर्मनी की महिला पर्यटक ने मसाज के लिए बुलाया

राजस्थान में भरतपुर के एक फेमस हेरिटेज होटल में जर्मनी की एक विदेशी महिला पर्यटक मसाज के लिए गई। जहां पर मसाज के दौरान युवक ने महिला के साथ छेड़छाड़ की। पुलिस ने छेड़छाड़ के आरोप में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

शहर के अछनेरा रोड स्थित लक्ष्मी विलास होटल में ठहरी विदेशी महिला पर्यटक का आरोप है कि होटल के मसाजकर्मी युवक संदीप ने मसाज के दौरान उसके शरीर के प्राइवेट पार्ट्स के साथ छेड़छाड़ की। मथुरा गेट थाना अधिकारी राजेंद्र शर्मा के मुताबिक होटल में ठहरे हुए जर्मनी के पर्यटकों मे से एक महिला पर्यटक ने होटल प्रबन्धन से मसाज के लिए मसाजकर्मी को भेजने के लिए कहा।

होटल संचालकों के द्वारा एक संदीप को महिला की मसाज करने के लिए भेजा गया था। मसाज करने के दौरान संदीप नामक युवक ने महिला पर्यटक के साथ छेड़छाड़ शुरू की तो उसने शोर मचा दिया।

मिली जानकारी के अनुसार, होटल प्रबन्धन ने मामले को दवाने तथा विदेशी महिला पर्यटक से सुलह के काफी प्रयास भी किये गए लेकिन नाराज महिला ने इस बीच पुलिस कंट्रोल रूम को फोन कर अपने साथ हुई ज्यादती की जानकारी पुलिस को दे दी। विदेशी महिला पर्यटक की सूचना के बाद पुलिस ने होटल पहुच आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया।

Next Story