Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

जोधपुर में चौथा मरीज कोरोना पॉजिटिव, तुर्की से लौटे दंपति के साथ ट्रेन में की थी यात्रा

राजस्थान के जोधपुर में एक और कोरोना पॉजिटिव का मामला सामने आया है। यह महिला तुर्की से लौटे दंपति के साथ ट्रेन में सफर कर रही थी।

जोधपुर में चौथा मरीज कोरोना पॉजिटिव, तुर्की से लौटे दंपति के साथ ट्रेन में की थी यात्रा
X

राजस्थान के जोधपुर में एक और महिला में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिससे इस शहर में मरीजों की संख्या 4 हो गई। बताया जा रहा है कि यह महिला दो दिन पहले कोरोना पॉजिटिव पाए गए दंपति तुर्की से लौट रहे थे, उसी के साथ यह महिला भी मुंबई से जोधपुर आई थी।

दंपति कोरोना पॉजिटिव के संपर्क में आने के कारण इस महिला को भी कोरोना हो गया। महिला का इलाज एम्स में चल रहा है। यह महिला जोधपुर के श्याम नगर की रहने वाली है।मिली जानकारी के मुताबिक शहर में पहला कोरोना पॉजिटिव पाए गए युवक के साथ तुर्की से लौटे उसके चाचा-चाची भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे।

तुर्की से लौटी थी यह दंपति

यह दंपति शास्त्री नगर की रहने वाली है, जो 15 मार्च को तुर्की से मुंबई लौटे थे। फिर 17 मार्च को दोनों मुंबई से जोधपुर के लिए रवाना हुए। जिस कोच में यह दोनों थे, ठीक उसी कोच में शयाम नगर की रहने वाली महिला भी थी। एक- दूसरे के संपर्क में आने के कारण कोरोना की चपेट में आ गई।

पति-पत्नी और महिला में कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद दोनों के घरों को सील कर दिया गया। साथ ही इनके सभी परिवारों को पूरी तरह से आइसोलेट कर उनकी जांच की जा रही है। पूरे क्षेत्र को सील कर वहां पर फोगिंग का काम शुरू किया जा रहा है। पूरे मोहल्ले में स्क्रीनिंग किया जा रहा है।

मंगलवार को महिला में संदिग्ध लक्षण पाने के बाद एम्स में भर्ती कराया गया, जिसकी जांच में कोरोना पॉजिटिव पाया गया। जिसके बाद एम्स में इलाज किया जा रहा है। जहां उनकी हालात सामान्य बनी हुई है।


Priyanka Kumari

Priyanka Kumari

Jr. Sub Editor


Next Story