Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: चोरी के आरोप में चालीस वर्षीय शख्स की पीट-पीटकर हत्या, मामला दर्ज

थाना प्रभारी नैनूराम मीणा (Nainuram Meena) ने शनिवार सुबह घटोली इलाके (Ghatauli Area) में उस समय घटी जब 60 वर्षीय व्यक्ति, उसके दो बेटों और अन्य अज्ञात लोगों ने खेत से मोटर पंप चोरी के आरोप में मेवाखेड़ा गांव निवासी धुलीचंद मीणा की पिटाई कर दी।

प्रतीकात्मक फोटो
X
प्रतीकात्मक फोटो

राजस्थान की गहलोत सरकार (Rajasthan Govt) में अपराधियों पर अपराधी बैखोफ वारदात को अंजाम दे रहे हैं। यहां झालावाड़ जिले (Jhalawad Distt.) में एक दलित को पीट पीटकर मार डाला गया है। खबरों के मुताबिक मोटर पंप पर चोरी के आरोप में चालीस वर्षीय दलित (Dalit) की हत्या कर दी गई। मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में लिया और फिर पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है।

चोरी के आरोप में हत्या

थाना प्रभारी नैनूराम मीणा के मुताबिक घटना शनिवार सुबह घटोली इलाके में उस समय घटी जब 60 वर्षीय व्यक्ति, उसके दो बेटों और अन्य अज्ञात लोगों ने खेत से मोटर पंप चोरी के आरोप में मेवाखेड़ा गांव निवासी धुलीचंद मीणा की पिटाई कर दी। उन्होंने बताया कि जब धुलीचंद नजदीक के गांव में जा रहे थे, तभी उनका सामना पुरीलाल तवंर और उसके बेटे देवी सिंह (23) और मोहन (20) एवं अन्य से हुआ।

धुलीचंद और अन्य लोगों में हुई बहस

उन्होंने आगे बताया कि धुलीचंद और अन्य लोगों के बीच मोटर पंप चोरी के आरोप में बहस हुई, जिसके बाद लोगों ने धुलीचंद की बेरहमी से पिटाई कर दी. उन्होंने कहा कि धुलीचंद के पिता घटना स्थल पर गए और बेटे को घर लाए, बाद में धुलीचंद की तबीयत खराब होने पर अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

नैनूराम मीणा ने बताया कि शुरुआती जांच में खुलासा हुआ कि तंवर और उनके बेटों ने शुक्रवार को मोटर पंप चोरी की शिकायत धुलीचंद के पिता से की थी। जिस पर उन्होंने अपने बेटे को डांटा था और तंवर से उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाने को कहा था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story