Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

बीजेपी के पूर्व विधायक हनुमान बेनीवाल ने लगाया आरोप, कहा विधायक से लेकर मुख्यमंत्री तक सब दलाल हैं

ज्योतिरादित्य सिंधिया के कांग्रेस छोड़ने और बीजेपी ज्वाइन करने के क्रम में मध्य प्रदेश की राजनीति पूरी तरह से उथल-पुथल हो गई। महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश के इस उथल-पुथल ब्यूना विस्टा रिसोर्ट का नाम बहुत चर्चित हो रहा है।

Rajasthan Crisis: हनुमान बेनीवाल बोले - सबूत है मेरे पास, अशोक गहलोत की सरकार बचाने का प्रयास कर रही वसुंधरा राजे
X
सांसद हनुमान बेनीवाल (फाइल फोटो)

बीजेपी के पूर्व विधायक हनुमान बेनीवाल ने मध्यप्रदेश में चल रही सियासी उथल-पुथल के मामले में विधायक, मंत्री और मुख्यमंत्री सब पर आरोप लगाया है। उन्होंने कहा है कि सब के सब दलाल हैं। बता दें कि हनुमान बेनीवाल वर्तमान में नागौर से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के लोकसभा सांसद हैं।

क्या लगाया आरोप

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि होटल, विधायक, मंत्री, मुख्यमंत्री सब दलाल तंत्र हैं। उन्होंने कहा कि वो सब बारी बारी से अपने हिस्से की बोली लगाकर लूट रहे हैं। बता दें कि ऐसा उन्होंने महाराष्ट्र और मध्यप्रदेश की राजनीति का केंद्र चल रहे ब्यूना विस्टा रिसोर्ट के तरफ इशारा करते हुए कहा।

ब्यूना विस्टा रिसोर्ट में क्या है खास

ब्यूना विस्टा रिसोर्ट राजस्थान के जयपुर में स्थित है। जहां महाराष्ट्र सरकार में उथलपुथल के समय वीआईपी मूवमेंट बढ़ गई थी। अब मध्यप्रदेश सरकार में भी हड़कंप मचने के बाद फिर से इस रिसोर्ट में वीआईपी नेताओं का आना जाना शुरू हो गया है। जिसका फायदा यह रिसोर्ट भी अच्छे से उठा रहा है।

असल में इस रिसोर्ट को अपने कैंपस का विस्तार करना था। जिसके लिए रिसोर्ट से सटी 4 बीघा जमीन का 90A करवाना जरूरी था। लेकिन इस प्रोजेक्ट पर जेडीए अधिकारी ध्यान नहीं दे रहे थे। लेकिन जैसे ही इस रिसोर्ट में विधायकों, मंत्रियों और मुख्यमंत्री का आना शुरू हुआ। रिसोर्ट के मालिक ने भी पूरा फायदा उठाया।

रिपोर्ट की मानें तो कल रिसोर्ट ने किसी बड़े वीआईपी की मदद लेकर जेडीए में फोन करवाया और आज जेडीए की टीम रिसोर्ट में जमीन का जायजा लेने पहुंच भी गई। उस समय भी रिसोर्ट में वीआईपी मूवमेंट जारी था, जिस समय जेडीए की टीम रिसोर्ट में आई था। जानकारी के अनुसार अब जल्द ही रिसोर्ट की पेंडिंग पड़ी फाइल को मंजूरी मिल जाएगी।

Next Story