Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

वीडियो: बच्चों को बेरहमी से पीटते बाप का वीडियो वायरल, मां ने दी पुलिसवालों को ये धमकी

राजस्थान के राजसमंद जिले में एक पिता अपने सगे बच्चों को बहुत बुरी तरह से पीट रहा है। ये मामला फुकियाथड़ का बताया जा रहा है।

वीडियो: बच्चों को बेरहमी से पीटते बाप का वीडियो वायरल, मां ने दी पुलिसवालों को ये धमकी
X

राजस्थान के राजसमंद जिले में एक बेरहम बाप का वीडियो सामने आया है। जहां एक पिता अपने सगे बच्चों को बहुत बुरी तरह से पीट रहा है। राजसमंद जिले के फुकियाथड़ का ये मामला बताया जा रहा है।

इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने आरोपी बाप की तलाश जारी कर दी है। इस घटना के बाद बच्चों ने मीडिया के सामने आपनी आपबीती सुनाई है।

5 साल के ललित सिंह रावत और साढ़े तीन साल की बेटी लाजवंति ने मीडिया के सामने आकर पूरी आपबीती सुनाई है। उन्होंने बताया कि 28 जनवरी को दोपहर एक बजे उनके पिता चैन सिंह ने बेटे ललित सिंह को रस्सी से बांधकर लटकाया और बेरहमी से पिटाई की।

वहीं बेटी पूजा को भी बेंत से पीटा। इस दौरान उनकी मां भी उन्हें नहीं बचाती थी। यह जानकारी भी समिति को वीडियो देखकर मिली है।

वीडियो हुआ वायरल

चैनसिंह नाम का यह बेरहम बाप इस वीडियो में क्रूर पिता अपने ही दो मासूम बच्चों को जानवर से भी बुरी तरह से पीटता हुआ नजर आ रहा है। यह बेरहम बाप जहां अपनी फूल जैसी बेटी पर हाथ उठाता नजर आ रहा है।

मां ने दी पुलिस को धमकी

वहीं अपने बेटे को उसके हाथ बांधकर छत ये लटका रखा है और इन दोनों मासूमों को किसी जल्लाद से भी बुरी तरह से पीट रहा है। पुलिस घटना की जानकारी मिलने पर आरोपी के घर पहुंची तो डालीदेवी ने पुलिसकर्मियों को वहां से चले जाने को कहा।

पति चैनसिंह को पकड़ने पर उसने आत्महत्या करने की धमकी तक दी। जानकारी के मुताबिक, जिला बाल कल्याण समिति की तरफ से चैन सिंह पुत्र मोती रावत और उसके छोटे भाई वन्ना सिंह के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज करवाया गया है।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story