Top
Hari bhoomi hindi news chhattisgarh
Breaking

Fact Check: जब फेसबुक पर बीवी के बढ़ते फॉलोअर्स ने पति को बना दिया हत्यारा, ऐसे रची साजिश

Fact Check: जयपुर के आमेर इलाके से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां एक पति ने शक की बुनियाद पर अपनी पत्नी की बेहरमी से हत्या कर दी।

फेसबुक पर बीवी के बढ़ते फॉलोअर्स देख पति ने की हत्यापति ने पत्नी की हत्या (फाइल फोटो)

Fact Check: जयपुर के आमेर इलाके से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है। जहां पति ने शक की बुनियाद पर अपनी पत्नी की बेहरमी से हत्या कर दी। जहां पति का कहना है कि फेसबुक पर पत्नी के फॉलोअर्स बढ़ते ही जा रहे थे। जिस वजह से वे हमेशा फोन में बिजी रहती थी। इसका असर उनकी निजी जिंदगी पर भी पड़ रहा था। बीवी की हरकत से परेशान हो कर पति ने पत्नी को मारने की साजिश रची।

आरोपी अयाज अहमद अंसारी ने पुलिस को बताया कि उसने रेशमा नाम की युवती से दो साल पहले गाजियाबाद में आर्य समाज में प्रेम विवाह किया था। बाद में दोनों ने निकाह भी किया था। दोनों का एक 3 महीने का एक बेटा भी है। शादी के बाद से ही दोनों में अक्सर झगड़े होते रहते थे।

रेशमा (मृतक) के फेसबुक पर 6 हजार फॉलोअर्स थे। जिस वजह से वे सारा समय फोन में व्यस्त रहती थी। इस वजह से दोनों में दूरियां आने लगी थीं। जिसके बाद उसने रेशमा को मारने की साजिश रची।

रेशमा पिछले कुछ दिनों से अपने मायके में रह रही थी। रेशमा अयाज से तलाक भी मांग रही थी। आरोपी ने आपसी संबंध सुलझाने के बहाने से पत्नी को बाहर मिलने के लिए बुलाया। दिनभर घुमाया और बीयर भी पिलाई। जिसके बाद जयपुर-दिल्ली हाईवे पर नई माता मंदिर के पास एकांत जगह पर मौका देख कर उसने रेशमा का गला दबा कर हत्या कर दी।

शव छिपाने और पहचान मिटाने के नियत से अयाज ने रेशमा का भारी पत्थर से सिर और चेहरा कुचल दिया। बाद में अयाज ने रेशमा की स्कूटी को झाड़ियों में फेंककर वहां से भाग निकला।ॉबीते सोमवार सुबह लोगों के सूचना देने के बाद पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बरामद किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार भी कर लिया है।

Shagufta Khanam

Shagufta Khanam

Jr. Sub Editor


Next Story
Top