Hari bhoomi hindi news chhattisgarh

राजस्थान: बीकानेर में ED ने ज़मीन पर लगाया बोर्ड, बढ़ सकती हैं रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की राजस्थान के बीकानेर की जमीन पर प्रवर्तन निदेशालय ने अपना बोर्ड लगाया है।

राजस्थान: बीकानेर में ED ने ज़मीन पर लगाया बोर्ड, बढ़ सकती हैं रॉबर्ट वाड्रा की मुश्किलें
X

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के जीजा और सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा की राजस्थान के बीकानेर की जमीन पर प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने अपना बोर्ड लगाया है। उनकी ज़मीन को पहले ही एजेंसी द्वारा जब्त कर लिया गया था।

वहीं न्यूज एजेंसी एएनआई से बातचीत के दौरान गांव के सरपंच माघाराम मरोठिया ने कहा कि मैं वहां नहीं था जब ईडी अधिकारी आए और इस बोर्ड को लगाया, यह जमीन वास्तव में मेरे पास है लेकिन रॉबर्ट वाड्रा के सहयोगी जयप्रकाश बांगड़वा ने फर्जी दस्तावेज का इस्तेमाल करके यह जमीन मुझसे छीन ली।

आपको बता दें कि बुधवार को ईडी के अधिकारियों ने अरजनसर बस स्टैंड के पास रॉबर्ट वाड्रा के सहयोगी जयप्रकाश बांगड़वा की पट्टेशुदा जमीन को कब्जे में लेकर बोर्ड लगा दिया। इस कार्रवाई को गांव के सरपंच मघाराम मारोठिया ने गलत बताते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाने की चेतावनी दी है।

इससे पहले की कार्रवाई के दौरान ईडी ने दो लोगों को गिरफ्तार किया था। ईडी द्वारा गिरफ्तार किए गए दो लोगों में से एक स्काईलाइट हॉस्पिटैलिटी के मालिक महेश नागर का सहयोगी था, और दूसरा राबर्ट वाड्रा का सहयोगी जयप्रकाश बांगड़वा था।

यह भी पढ़ें- ड्यूल कैमरे के साथ भारत में लॉन्च होगा Xiaomi Redmi S2, फेस अनलॉक समेत ये होंगे इंट्रेस्टिंग फीचर्स

इन दोनों पर आरोप था कि नागर ने ही राबर्ट वाड्रा की ओर से जमीन का सौदा किया था। इन दोनों लोगों को ईडी ने मनी लांड्रिंग रोधी अधिनियम (पीएमएलए) के तहत गिरफ्तार किया था।

और पढ़े: Haryana News | Chhattisgarh News | MP News | Aaj Ka Rashifal | Jokes | Haryana Video News | Haryana News App

Next Story